शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बीजेपी की वर्चुअल रैली, सीएम और वीडी शर्मा के साथ सिंधिया भी रहेंगे मौजूद | BJP's virtual rally on completion of 100 days of Shivraj government

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बीजेपी की वर्चुअल रैली, सीएम और वीडी शर्मा के साथ सिंधिया भी रहेंगे मौजूद

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बीजेपी की वर्चुअल रैली, सीएम और वीडी शर्मा के साथ सिंधिया भी रहेंगे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 3, 2020/3:51 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। शिवराज सरकार के 100 दिन पूरा होने पर बीजेपी आज वर्चुअल रैली करने वाली है। रैली में सीएम शिवराज और वीडी शर्मा शामिल होंगे। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रैली में मौजूद रहेंगे। बीजेपी कार्यालय में 12 बजे होगा वर्चुअल रैली का आयोजन।  रैली के जरिए शिवराज सरकार अपनी उपलब्धियां और अहम निर्णयों के बारे में जनता को बताएगी।

पढ़ें- प्रदेश में आज 8 कोरोना संक्रमितों की मौत, 245 नए मामले आए सामने, हर जिले के ताजा आंकड़े यहां देखिए

कांग्रेस की कमलनाथ सरकार जाने के बाद बनी भाजपा की शिवराज सरकार को 100 दिन पूरे हो गए है। 23 मार्च 2020 को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की थी। वही ठीक 101 दिन बाद भाजपा सरकार का दूसरा मंत्रिमंडल विस्तार गुरूवार को हो गया।

पढ़ें- सिंधिया समर्थक 8 पूर्व विधायक सहित कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन,..

सरकार को 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय मंत्रियों पंचायत एवं ग्रामीण विकास नरेंद्र सिंह तोमर, सामाजिक न्याय और अधिकारिता थावर चंद गहलोत, संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य सांसदों, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों, विधायक गणों ने हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

पढ़ें- शनिवार और रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, कल से दोपहर दो बजे तक ही खु…

वही सरकार की तरफ से जारी प्रेसनोट के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में 100 दिन की इस अल्प अवधि में प्रदेश ने प्रगति के कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। एक और जहां विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण को प्रदेश में करारी शिकश्त दी गई, उसकी संक्रमण दर को न्यूनतम 1.44 प्रतिशत पर लाकर खड़ा कर दिया वहीं दूसरी ओर प्रवासी मजदूरों को सफलतापूर्वक प्रदेश में लाकर उन्हें उनके कौशल के अनुरूप रोजगार उपलब्ध कराया गया।

 
Flowers