प्रेमी के घर मिला नाबालिग प्रेमिका का शव, गुस्साए परिजनों ने किया थाने में पथराव, कई जवान घायल, आरोपियों पर मामला दर्ज | Body of minor girlfriend found in lover's house, angry family pelted stones in police station

प्रेमी के घर मिला नाबालिग प्रेमिका का शव, गुस्साए परिजनों ने किया थाने में पथराव, कई जवान घायल, आरोपियों पर मामला दर्ज

प्रेमी के घर मिला नाबालिग प्रेमिका का शव, गुस्साए परिजनों ने किया थाने में पथराव, कई जवान घायल, आरोपियों पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 2, 2021/10:30 am IST

रतलाम। जिले के सरवन थाना क्षेत्र में कल देर रात नाबालिग लड़की की संदेहास्पद मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने सरवन थाने में थोडफोड कर दी। इस घटना में कुछ पुलिस जवानों को गंभीर चोटें आ गई। नाबालिग लड़की बाजना कि रहने वाली थी वह पढ़ाई के लिए सरवन आना जाना करती थी। किसी कारण बस वह अपने गाँव नहीं पाती तो वह गाँव के ही परिचित के यहां रुक जाती थी। 30 तारीख को वह स्कूल जाने को कहकर घर से निकली थी उसके बाद कल परिजनों को सूचना मिली कि उनकी बेटी कि हत्या हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचे गए पंचायत सच‍िव, योजना के तहत रुपए निकालने के एवज में ले रहा था घूस

पुलिस जाँच में यह पाया कि लडकी की हत्या उसके प्रेमी के घर में हुई है और दोनों ही नाबालिग हैं । परिजनों नें निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की, लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने परिवार वालों को साथ में लेकर पुलिस थाने व पुलिस गाडियों पर देर रात पथराव कर दिया । पुलिस ने कमलेश डोडियार सहित 13 से अधिक लोगों पर बलवा व शासकीय संपत्ति का दुरुपयोग एवं शासकीय कार्य में बाधा सहित कई गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। बता दें कि आरोपी कमलेश डोडियार पर 7 से अधिक मामले पूर्व में भी दर्ज हैं, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है ।

ये भी पढ़ेंः मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ढकेला ठेला, बुजुर्ग को ठेला ढकेलते द…

 
Flowers