इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग | Bollywood actress wedding: Ranbir-Alia will to married in this date

इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:33 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे हॉट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की नई तारीख सामने आ गई है। दोनों की शादी को लेकर सिनेमा जगत से लेकर फैंस में जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैै। अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया अगले महीने नवंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे।

यह भी पढ़ें-भूरिया के चेहरे पर लौटी कांति,कहा- झाबुआ को बनाएंगे छिंदवाड़ा मॉडल

बता दें कि कुछ दिनों पहले दोनों की शादी की फेक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। वहीं, कई बार दोनों कैमरे के सामने स्पॉट भी हुए। जिसके बाद से ही ये चर्चा शुरू हो गई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

हाल ही में idiva की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी दो हफ्तों के भीतर यानी इसी साल नवंबर महीने में होने वाली है। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में बताया गया है कि कपूर और भट्ट फैमिली ये ग्रैंड वेडिंग फ्रांस में आयोजित करने वाली है। इस रिपोर्ट की मानें तो शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है। शादी के लिए केटरर्स बुक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र चुनाव प्रभारी सरोज पांडेय का दावा, मुख्यमंत्री तो बीजेपी…

नवंबर में हो सकती है शादी

बताया जा रहा है कि विराट-अनुष्का की शादी पर केटरिंग अरेंज करने वाली शेफ रितु डालमिया को आलिया-रणबीर की शादी के लिए चुना गया है। और तो और रणबीर-आलिया ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए सब्यसाची के साथ मीटिंग भी कर ली है।

शादी को लेकर हुआ खुलासा

बता दें कि फेक वेडिंग कार्ड पर आलिया-रणबीर की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई गई थी। बताया जा रहा था कि ये शादी जोधपुर के उमेद भवन में होने वाली है. हालांकि, ये कार्ड बाद में पूरी तरह नकली साबित हुआ। वहीं, आलिया भट्ट से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने भी हंसकर मीडिया को टाल दिया। अभी तक आलिया और रणबीर की फैमिली से किसी भी शख्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है। मालूम होता है कि अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर की तरह आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीरें भी अचानक ही देखने को मिलेंगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/5hqbgA0ETKM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers