बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता का हार्टअटैक से निधन, सिनेमा जगत में छाया शोक | Bollywood's famous actor and actress Sudha Chandran's father dies of heart attack, mourning in cinema

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता का हार्टअटैक से निधन, सिनेमा जगत में छाया शोक

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता का हार्टअटैक से निधन, सिनेमा जगत में छाया शोक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:55 am IST

मुंबई। एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता और एक्टर केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। सुधा चंद्रन ने केडी च्रदन की मौत की पुष्ट‍ि की है, उन्होंने बताया कि रव‍िवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से केडी चंद्रन का देहांत हो गया। वे 86 वर्ष के थे। केडी चंद्रन का निधन अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ। 

read more: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ‘अरपा उत्थान एवं तट संवर्धन कार्य’ का शिलान्यास, 93 करोड़ 70 लाख रुपये की लागत से होगा काम

सुधा चंद्रन ने बताया कि उनके प‍िता केडी चंद्रन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी, 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें डिमेंश‍िया यानी भूलने की बीमारी भी थी, अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में केडी चंद्रन का इलाज चल रहा था, जहां बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे दिल का दौरान पड़ने से उनकी मौत हो गई। 

read more: PM मोदी ने कोरोना रोकथाम पर भूपेश बघेल से की चर्चा,…

केडी चंद्रन ने कोई मिल गया, चाइना गेट, कॉल, हम हैं राही प्यार के, तेरे मेरे सपने, जुनून, हर दिल जो प्यार करेगा, शरारत, मैं माधुरी दीक्ष‍ित बनना चाहती हूं, फिल्मों में काम किया था, छोटे रोल्स के बावजूद केडी चंद्रन ने अपने अभ‍िनय की गहरी छाप छोड़ी है, कुछ ही फिल्मों में काम करने के बावजूद, लोगों में वे अपनी पहचान कायम कर चुके थे। 

read more: सड़क पर खड़ी हिल रही थी ऐम्बुलेंस, शक होने पर पुलिस…

खुद एक कलाकार होने के अलावा केडी चंद्रन की बेटी सुधा चंद्रन भी हिंदी सिनेमा की पॉपुलर हस्ती हैं, सुधा चंद्रन अपने निगेट‍िव किरदारों के लिए जानी जाती हैं, कहीं किसी रोज सीर‍ियल में रमोला सिकंद, नागिन सीर‍ियल में यामिनी के किरदार सुधा की वजह से फेमस हैं, सुधा चंद्रन ने टीवी सहित फिल्मों में भी काम किया है, उन्हें पिछली बार फिल्म मैच द लाइफ में देखा गया था, इसमें उन्होंने विराज की मां का किरदार निभाया था।