पाकिस्तान में बम धमाका, सेना के एक मेजर समेत छह सुरक्षाकर्मियों की मौत, एक गंभीर | Bomb blast in Pakistan, six security personnel including an army major killed, one serious

पाकिस्तान में बम धमाका, सेना के एक मेजर समेत छह सुरक्षाकर्मियों की मौत, एक गंभीर

पाकिस्तान में बम धमाका, सेना के एक मेजर समेत छह सुरक्षाकर्मियों की मौत, एक गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 9, 2020/12:17 pm IST

कराची। पाकिस्तान में बम धमाका हुआ है। इस हमले में सेना के एक मेजर समेत छह सुरक्षाकर्मियों की मौत की खबर है। वहीं एक जवान घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार यह हादसा पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत ईरान के साथ सटी सीमा के करीब दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान में हुआ। सड़क किनारे यह बम धमाका हुआ है। जवानों की एक टुकड़ी गश्त पर निकली थी। तभी बम की चपेट में आने से छह की मौत हो गई।

Read More News: सारा ने शेयर की हार्ड वर्कआउट का वीडियो, जिम में बहा रहीं पसीना.. वीडियो वायरल

बता दें कि अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। इस घटना को लेकर जारी बयान में कहा कि अर्धसैनिक फ्रंटियर कोर के एक वाहन को ईरान की सीमा से लगभग 14 किलोमीटर दूर केच जिले के बुलदा इलाके में एक आईईडी के जरिए टार्गेट किया गया था।

Read More News: जैविक सब्जियां एवं कृषि उत्पादों के लिए सुलभ सुविधा, एक कॉल में घर बैठे मिलेंगे 

वहीं धमाके में एक मेजर और पांच सैनिक मारे गए, जबकि एक सैनिक घायल हो गया। वहीं सुरक्षा सूत्रों के अनुसार जिस जगह पर विस्फोट हुआ था, उस पर चौकी क्षेत्र में तस्करों और विद्रोहियों की तरफ से संदिग्ध आंदोलन के कारण चौबीसों घंटे निगरानी रखी गई थी। फिलहाल पाकिस्तान पुलिस इस हमले की जांच में जुट गई है।

Read More News:टीम इंडिया के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा-हाथी