बॉस ने स्ट्रिप क्लब में लड़कियोें पर खर्च कर दिए कंपनी के 53 लाख, जांच हुई तो उल्टा पड़ा दांव | Boss spent 53 million on the girls in the club, the investigation backfired

बॉस ने स्ट्रिप क्लब में लड़कियोें पर खर्च कर दिए कंपनी के 53 लाख, जांच हुई तो उल्टा पड़ा दांव

बॉस ने स्ट्रिप क्लब में लड़कियोें पर खर्च कर दिए कंपनी के 53 लाख, जांच हुई तो उल्टा पड़ा दांव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 17, 2019/3:05 pm IST

कैलिफोर्निया। एक कंपनी के बॉस ने स्ट्रिप क्लब में लड़कियों पर 53 लाख रुपये खर्च कर दिए, लेकिन जब पोल खुली तो यह मामला उल्टा पड़ गया। सिलिकॉन वैली में एक स्टार्टअप कंपनी के सीईओ एरिक गिलमोर को कंपनी से निकाल दिया गया। क्योंकि वे स्ट्रिप क्लबों में कंपनी के क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें — कानून व्यवस्था सुधारने डीजीपी ने दिए निर्देश, महत्वपूर्ण प्रकरण निपटाने तय की 15 दिन की अवधि

जांच में पाया कि कार्ड से करीब 75,000 डॉलर या लगभग 53,24,000 रुपये से अधिक खर्च कर दिए गए। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार एरिक गिलमोर जो कंपनी के सह-संस्थापक भी थे, ग्राहकों को उनका मनोरंजन करने के लिए क्लबों में और जहाज पर ले जाते थे।

यह भी पढ़ें — मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, राजधानी समेत 4 संभाग…

एरिक गिलमोर को इसके लिए निकाल दिया गया, इसके बाद उन्हें एक अलग समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था जिससे वे असहमत थे, उन्होंने कहा कि यह प्रक्रिया कंपनी के bylaws का उल्लंघन करती है, एरिक के अनुसार, इस मामले में मानदंडों का पालन नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें — पाकिस्तान के पूर्व सेना अध्यक्ष परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा, राजद्रोह मामले…

एरिक गिलमोर ने अब कंपनी के बोर्ड पर मुकदमा दायर किया है, वहीं दूसरी ओर कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि मामले में कंपनी ने कोई और टिप्पणी नहीं की है, इस मामले को सुलझा लिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4uqYKZpvtos” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>