बसपा सुप्रीमो 'माया' ने दिया नया नारा- 'दलित, ब्राह्मण, यादव, मुस्लिम का भाईचारा, इनके आगे हर कोई हारा' | BSP supremo 'Maya' New Sur- 'Dalit, Brahmin, Yadava, Muslim Brotherhood, Everyone In Front of Him'

बसपा सुप्रीमो ‘माया’ ने दिया नया नारा- ‘दलित, ब्राह्मण, यादव, मुस्लिम का भाईचारा, इनके आगे हर कोई हारा’

बसपा सुप्रीमो 'माया' ने दिया नया नारा- 'दलित, ब्राह्मण, यादव, मुस्लिम का भाईचारा, इनके आगे हर कोई हारा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 13, 2019/8:50 am IST

लखनऊ। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी अभियान में जुट गई है। बसपा भी अपने चुनावी अभियान में जुट गई है। बसपा ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने नया चुनावी नारा भी दिया है। ‘दलित, ब्राह्मण, यादव, मुस्लिम का भाईचारा, इनके आगे हर कोई हारा’।

ये भी पढ़ें:डैम बनाने का विरोध, किसानों ने कहा- ‘बांध बनाने से पहले नहीं ली गई अनुमति’

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को बसपा कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। बैठक में सभी जोनल कॉडिनेटर और प्रभारियों को बुलाया गया है। इस बैठक में ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उम्मीदवारों के टिकट फाइनल किए जाएंगे। और उसके बाद लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:राजनांदगांव सीमा क्षेत्र में नक्सलियों का 10 डंप बरामद, डेटोनेटर,पाइप बम सहित दैनिक उपयोग की चीजें 

लखनऊ में मायावती के आवास को लोकसभा चुनाव के लिए बसपा केंद्रीय कैंप कार्यालय के रूप में तैयार किया जा रहा है। चुनावों के लिए यहां पहली बार बीएसपी सुप्रीमो मायावती वॉर रूम तैयार करा रहीं हैं। जिसके लिए कुछ खास लोगों को जिम्मेदारी दी गई है। ट्विटर, फेसबुक और वाट्सएप जैसे सोशल मीडिया पर मायावती के विचारों को शेयर करने के लिए भी सोशल मीडिया विशेषज्ञों की एक टीम को वार रूम में तैनात किया गया है।

 
Flowers