सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- 24 मार्च से पहले समाप्त हो जाएगा बजट सत्र, बठेना गए भाजपा नेताओं पर साधा निशाना | Budget session to end before March 24 says by CM bhupesh Baghel

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- 24 मार्च से पहले समाप्त हो जाएगा बजट सत्र, बठेना गए भाजपा नेताओं पर साधा निशाना

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- 24 मार्च से पहले समाप्त हो जाएगा बजट सत्र, बठेना गए भाजपा नेताओं पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 8, 2021/11:08 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र 22 फरवरी से लगातार जारी है। वहीं, आज सदन के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सदन की कार्यवाही कल यानि मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं, बजट सत्र को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 24 मार्च से पहले बजट सत्र समाप्त होगा। आज सारे विभागों की चर्चा हो गई है, कल विनियोग विधेयक पर चर्चा करेंगे। इसके बाद कोई शासकीय काम नहीं बचेंगे, लिहाजा सत्र 24 मार्च से पहले ही समाप्त हो जाएगा।

Read More: CGPSC : विभिन्न विषयों के सहायक प्राध्यापक पद के लिए साक्षात्कार 31 मार्च से, दस्तावेजों के सत्यापन का दिन भी तय

इस दौरान सीएम बघेल ने एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के मामले को लेकर बठेना पहुंचे भाजपा नेताओं को पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपाई सत्ता में रहते कभी कही नहीं गए। 15 साल बाद जाना शुरू किए हैं, जरूर जाएं। राज्य सरकार कोई तथ्य नहीं छुपा रही है, घटना की गहराई से जांच के निर्देश दिए हैं।

Read More: Women’s Day 2021: सीएम भूपेश बघेल ने उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को किया सम्मानित, कही ये बड़ी बात…

बता दें कि पूर्व CM डॉ रमन सिंह और भाजपा नेताओं का दल सोमवार को बठेना गांव पहुंचे हैं। पूर्व सीएम रमन​ सिंह और बीजेपी विधायक ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की है। इस दौरान BJP विधायक दल के नेता धरमलाल कौशिक, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा भी मौजूद रहे। बीजेपी विधायकोंने परिजनों समेत थाना प्रभारी से मामले की जानकारी ली हैं।

Read More: कांग्रेस की महिला विधायक घोड़े पर सवार होकर पहुंची विधानसभा, कहा- महिला दिवस पर मिला है गिफ्ट

गौरतलब है कि कि पाटल के बठेना गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिली थी। बताया गया कि तीन लोगों के शव जली हुई हालत में मिले थे, जबकि 2 लोगों की लाश फांसी पर लटकी मिली। रामब्रिज गायकवाड़ व पुत्र संजू का शव फंदे में लटका मिला था। वहीं, पत्नी और दो बेटी दुर्गा व ज्योति का शव पैरावट में जला हुआ मिला था।

Read More: बीजेपी विधायकों के साथ बठेना गांव पहुंचे पूर्व CM रमन सिंह, पीड़ित परिवार से ली घटना की पूरी जानकारी