कारोबारी की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने तीन दोस्तों को लिया हिरासत में | Businessman murder case, police arrested three man

कारोबारी की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने तीन दोस्तों को लिया हिरासत में

कारोबारी की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने तीन दोस्तों को लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 3, 2020/5:48 am IST

रायपुर। टिकरापारा में बीती देर रात हुए गोली कांड के मामले में पुलिस ने मृतक कारोबारी के दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रमोद, मोहसिन समेत 3 संदेहियों को ​गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पुलिस आज मामले का खुलासा कर सकती है।

Read More News:राजधानी में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बता दें कि टिकरापारा के गोकुल नगर में गुरुवार रात नारियल कारोबारी राकेश जयसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल कारोबारी को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

Read More News:ट्रेन के बाथरूम में आग लगाकर युवक ने की खुदकुशी, जली हुई लाश देखकर …

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर रायपुर एसएसपी आरिफ शेख मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच की। जिसके बाद आज सुबह पुलिस ने कारोबारी के तीन दोस्तों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More News: भाजपा ने जारी की रायपुर जिला पंचायत उम्मीदवारों की सूची, देखें..

पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली

टिकरापारा पुलिस मृतक के दोस्त प्रमोद, मोहसिन समेत 3 संदेहियों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के गोली कांड को लेकर कई अहम जानकारी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि पुलिस आज शाम तक गोली कांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

Read More News:ट्रेन के बाथरूम में आग लगाकर युवक ने की खुदकुशी, जली हुई लाश देखकर …