राजधानी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, बंगाल की 3 युवतियों सहित 5 गिरफ्तार, कमरे से आपत्तिजनक सामाग्री जब्त | Busted Sex Racket in a hotel at Raipur

राजधानी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, बंगाल की 3 युवतियों सहित 5 गिरफ्तार, कमरे से आपत्तिजनक सामाग्री जब्त

राजधानी के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, बंगाल की 3 युवतियों सहित 5 गिरफ्तार, कमरे से आपत्तिजनक सामाग्री जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 7, 2020/5:31 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर के एक होटल में पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस की टीम होटल के कमरे से तीन युवती और दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। मामले में कार्रवाई गंज थाना पुलिस कर रही है। 

Read More: प्रदेश की राजधानी में स्थित कान्हा कुंज कॉलोनी में लगी भीषण आग, महिला की मौत, 2 घायलों की हालत गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि इलाके के होटल सांई राम में युवतियों से अनैतिक कार्य कराया जाता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर तीन यु​वतियों और दो युवकों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि होटल के कमरे से आपत्तिजन सामग्रियां भी बरामद की गईं हैं।

Read More: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसी महीने आएंगे छत्तीसगढ़ दौरे पर, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी की बैठक में हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि होटल में प​कड़ी गई युवतियां बंगाल की रहने वाली हैं। जानकारी यह भी मिल रही है कि यहां बाहर से लड़कियों को बुलाकर देह व्यापार कराया जाता था। फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ में अब तक 8.46 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी, 2 लाख 40 हजार 500 किसानों ने समर्थन मूल्य पर धान बेचा