भाजपा नेता के होटल से सेक्स रैकेट का खुलासा, मजबूर लड़कियों पर दबाव बनाकर मैनेजर करवाता था​ घिनौना कारोबार | Busted Sex Racket in Hotel of BJP Leader in Haryana

भाजपा नेता के होटल से सेक्स रैकेट का खुलासा, मजबूर लड़कियों पर दबाव बनाकर मैनेजर करवाता था​ घिनौना कारोबार

भाजपा नेता के होटल से सेक्स रैकेट का खुलासा, मजबूर लड़कियों पर दबाव बनाकर मैनेजर करवाता था​ घिनौना कारोबार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 8, 2020/4:39 pm IST

पंचकूला: कोरोना काल में भी देह व्यापार का घिनौना कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। लगातार सैक्स रैकेट के खुलासे की खबरें सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पंचकुला से सामने आया है, जहां पुलिस ने दबिश देकर भाजपा नेता के होटल से दो युवतियों और मैनेजर को गिरफ्तार किया है। मैनेजर को कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है। वहीं, होटल मालिक सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More: प्रदेश में आज 20 कोरोना संक्रमितों की मौत, 1864 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 1600 मरीज हुए स्वस्थ

मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि मोरनी ब्लॉक में बने शिवालिक गेस्ट हाउस में देह व्यापार का घिनौना कारोबार चलाया जाता है। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियो और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि होटल भाजपा नेता महेंद्र सिंह की है।

Read More: एडवोकेट रमाकांत मिश्रा होंगे छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के नए सॉलिसिटर जनरल

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवतियों की मजबूरी का फायदा उठाकर गेस्ट हाउस मैनेजर वैश्यावृति का धंधा करवाता था। बताया गया कि आरोपी मैनेजर से रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि वो लड़कियों को कहां से लेकर आता था और साथ ही उन लोगों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

Read More: अवैध रेत उत्खनन पर खनिज विभाग की बड़ी कार्रवाई, हाइवा, मिनी हाइवा, ट्रैक्टर समेत 10 वाहन जप्त

 
Flowers