राजधानी में किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, UP पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों सहित तीन लोगों को दबोचा | Busted Sex Racket in Lucknow capital of Uttar Pradesh

राजधानी में किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, UP पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों सहित तीन लोगों को दबोचा

राजधानी में किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, UP पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों सहित तीन लोगों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : December 25, 2020/12:05 pm IST

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक किराए के मकान में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर दो युवतियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, मौके से पुलिस की टीम को कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: किसान आत्महत्या और मुआवजा को लेकर भाजपा विधायकों का सत्याग्रह, सीएम भूपेश बोले- कि

मिली जानकारी के अनुसार सुशांत गोल्फ सिटी का है, जहां किराए के मकान में देह व्यापार का घिनौना कारोबार चल रहा था। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि यहां बाहरी लड़कियों सहित अन्य लोगों का आना जाना बढ़ गया है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों सहित तीन लोगों गिरफ्तार किया है।

Read More: पाकिस्तान से लौटी गीता के लिए तेलंगाना से इंदौर पहुंचा एक परिवार, कहा- हो सकती है हमारी बेटी

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक के तार कुछ दिन पहले विभूतिखंड में पकड़े गए सेक्स रैकेट से भी जुड़े होने की बात सामने आ रही है। इस बारे में पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा कि एक लड़की लखनऊ के ही एक स्पा सेंटर में काम करती थी। कुछ दिन से वह यहां आने लगी थी।

Read More: शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज कांकेर में प्रवेश हेतु पंजीयन 26 एवं 27 दिसंबर को, देखें पूरी डिटेल