मास्क लगाकर पहुंच रहे शराब खरीदने, कोरोना संक्रमण का खतरा होने के बावजूद कम नहीं हो रही भीड़ | Buying alcohol by reaching mask Despite the risk of corona infection, the crowd is not decreasing

मास्क लगाकर पहुंच रहे शराब खरीदने, कोरोना संक्रमण का खतरा होने के बावजूद कम नहीं हो रही भीड़

मास्क लगाकर पहुंच रहे शराब खरीदने, कोरोना संक्रमण का खतरा होने के बावजूद कम नहीं हो रही भीड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 16, 2020/9:23 am IST

सरायपाली। कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुये पूरे प्रदेश मे अलर्ट जारी कर दिया गया है। लेकिन शराब दुकानों में इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। कोरोना से बेफिक्र मंदिरा प्रेमियों की भीड़ पहले जैसी जुट रही है। मंदिरा प्रेमी कोरोना वायरस के डर से मास्क लगाकर शराब खरीदने शराब दुकान पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम बन रहे बहुत मासूम, पूर्व मुख्यमंत्री ने फ्लोर टेस्ट से भागने क…

शराबी यहां अपना अल्प ज्ञान भी बांट रहे हैं। शराबियों का कहना है कि शराब से कोरोना वायरस का खतरा कम हो जाता है। शराब दुकानों के आसपस खुले चखना सेंटर पर भी जमावड़ा देखने को मिल रहा है। आबकारी अमला भी इस बारे में मौन साधे हुए है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सरकार ने स्कूल, कॉलेज,आंगनबाड़ी एवं भीड़ होने वाले अन्य कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है लेकिन मदिरालय में लगने वाली भीड़ वाके खिलाफ लिए कोई कदम नहीं उठाए गए हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम कमलनाथ का बयान- सरकार पूरी तरह से सुरक्षित, आदर्श परिस्थितियों…

बता दे कि विगत 12 मार्च को भूपेश सरकार ने पूरे प्रदेश के शैक्षणिक संस्थाओं को 31 मार्च तक के लिए बंद करने के निर्देश दिए हैं। इस बीच निजी एवं शासकीय स्कूलों के नर्सरी से लेकर कॉलेज तक की होने वाली स्थानीय परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है । बावजूद इसके शराब दुकानों पर लगी भीड़ प्रशासन को नजर नहीं आ रही है।

 

 
Flowers