मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सदन में जताया पीएम मोदी का आभार, कहा पीएम ने बिना भेदभाव के काम किया....जानिए क्यों? | C M Kamal Nath thanked PM Modi in the House, said the PM worked without discrimination .... know why?

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सदन में जताया पीएम मोदी का आभार, कहा पीएम ने बिना भेदभाव के काम किया….जानिए क्यों?

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सदन में जताया पीएम मोदी का आभार, कहा पीएम ने बिना भेदभाव के काम किया....जानिए क्यों?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 18, 2019/9:00 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में बजट पर चर्चा के बीच कहा कि मुझे नीति आयोग की सब कमेटी में शामिल किया गया है। इसके लिए मैं पीएम मोदी का आभारी हूं। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने बिना भेदभाव के काम किया। औद्दोगीकरण बिना निवेश के नहीं होता, 15 साल में बहुत कम निवेश मप्र में आया है।

read more : सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ी, निजी अस्पताल में चल रहा है उपचार

वहीं विधानसभा में सीएम कमलनाथ ने कहा कि मप्र के विकास के लिए, नौजवानों के नवनिर्माण के लिए उम्मीद है सभी का सहयोग मिलेगा। सीएम कमलनाथ ने सदन में कहा कि बिजली के स्टोरेज के लिए चीन में काम कर रहीं अमेरिका और जापान की कम्पनी से चर्चा की गई है। इसी हफ्ते एक प्रतिनिधिमंडल आएगा। सरप्लस बिजली का स्टोरेज प्लांट प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि होगी। बता दें ​कि आज सुबह ही विधानसभा में ​​बिजली की समस्या और भारी भरकम बिल को लेकर सदन में हंगामा हुआ था।

read more : भाजपा के पूर्व विधायक ने दी मुख्यमंत्री को धमकी, कहा ऐसा हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा

वहीं सीएम के भाषण के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि सीएम की जो योजनाएं हैं इसके लिए सरकार दृष्टिपत्र लाए। मैं चाहता हूं दृष्टिपत्र का ग्लोबल स्तर पर प्रचार किया जाए लेकिन इसे कार्यरूप में कैसे परिलक्षित करेंगे, इसकी दृष्टि भी जरूरी है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा हमारी सरकार ने सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया था, ये बहुत अच्छा सिस्टम है, इसको भी देख लें।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/htqiKTFLI3A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers