कैबिनेट मंत्री ने किया खुलासा, इसलिए छोड़ी कांग्रेस, दिग्विजय सिंह को दी आराम की सलाह | Cabinet minister revealed So left congress Digvijay Singh advised for rest

कैबिनेट मंत्री ने किया खुलासा, इसलिए छोड़ी कांग्रेस, दिग्विजय सिंह को दी आराम की सलाह

कैबिनेट मंत्री ने किया खुलासा, इसलिए छोड़ी कांग्रेस, दिग्विजय सिंह को दी आराम की सलाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 12, 2020/6:09 am IST

ग्वालियर। कैबिनेट मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना ने उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। कंषाना ने कहा कि चुनावी प्रचार चल रहा है, हम तैयार है, जब भी चुनाव हो कांग्रेस बेड पर है, 70 पार वाले क्या राजनीति करेंगे। मेरी सलाह है गोविंद सिंह, दिग्विजय सिंह को अब ये लोग आराम करें। चम्बल के कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में संपर्क होने पर कंषाना ने कहा कि कांग्रेस के विधायक पहले भी संपर्क में थे, आज भी हैं। अगर विधायक संपर्क में नहीं होते तो, हम बीजेपी में कैसे होते।

ये भी पढ़ें- आपत्तिजनक पोस्ट के बाद भड़की सांप्रदायिक हिंसा, उपद्रवियों ने कांग्…

कैबिनेट मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना ने आगे कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने मुरैना का अपमान किया था, देश की आजादी के बाद मुरैना में पहली बार 6 की 6 सीट जीते, लेकिन एक भी मंत्री नही बनाया, ये मेरा अपमान नहीं था मुरैना का अपमान था। इसलिए कांग्रेस से बगावत की है।

ये भी पढ़ें- रूस ने बना ली कोरोना वैक्सीन, आज दिल्ली में वैक्सीन पर बड़ी बैठक, द…

गोविंद सिंह के उत्खनन वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना ने कहा कि अवैध उत्खनन तो गोविंद सिंह के विधानसभा क्षेत्र में होता था, अब तो टेंडर प्रक्रिया से उत्खनन होता है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो गोविंद सिंह उपवास पर बैठते थे।

 
Flowers