कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का बयान, कहा- कांग्रेस को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए, हर वर्ग पर किया है कुठाराघात | Cabinet Minister Vishwas Sarang's statement, said- Congress should not repent, fasting has been done to every class

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का बयान, कहा- कांग्रेस को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए, हर वर्ग पर किया है कुठाराघात

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का बयान, कहा- कांग्रेस को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए, हर वर्ग पर किया है कुठाराघात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 19, 2020/6:17 am IST

भोपाल। कांग्रेस के उपवास को लेकर कैबिनेट मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि कांग्रेस को उपवास नहीं पश्चाताप करना चाहिए। उन्होंने मध्यप्रदेश में हर वर्ग पर कुठाराघात किया है। किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई।

Read More News:बीजेपी का आज प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम, कार्यकर्ताओं को दी जाएगी ट्रेनिंग, पूर्व CM रमन सिंह होंगे शामिल

बीजेपी सरकार ने किसानों की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम किया है। चुनौती देता हूं कहा कि कांग्रेसी मध्यप्रदेश के किसी भी गांव में जाएं, किसान उन्हें घुसने नहीं देंगे। युवा कांग्रेस चुनाव के नतीजे पर भी मंत्री ने बयान दिया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने खोला मोर्चा, विभिन्न मांगों को लेकर करेंगे प्रदर्शन

कहा कि जब दिल्ली में परिवारवाद चलेगा तो प्रदेश में क्यों नहीं चलेगा। यह कांग्रेस की परंपरा है। नेता पुत्र होना बुरा नहीं है लेकिन पैराशूट लैंडिंग नहीं होना चाहिए। राहुल गांधी की काबलियत यह है कि वह सोनिया गांधी के बेटे हैं। सोनिया की काबलियत यह है कि वो राजीव गांधी की पत्नी हैं। राजीव गांधी की काबलियत यह है कि वो इंदिराजी के बेटे हैं। इंदिराजी की काबलियत ये थी कि वो नेहरू जी की बेटी थी।

Read More News:खुशखबरीः नर्सिंग कोर्स कर रहे 80 हजार स्टूडेंट्स को मिलेगा जनरल प्रमोशन, इस आधार पर लिया गया निर्णय