कैबिनेट मंत्री का बयान, महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार गंभीर, अपराधों के खिलाफ ठोस रणनीति की जा रही तैयार | Cabinet Minister's statement Government serious for the safety of women Prepared a strategy to take concrete steps against crimes

कैबिनेट मंत्री का बयान, महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार गंभीर, अपराधों के खिलाफ ठोस रणनीति की जा रही तैयार

कैबिनेट मंत्री का बयान, महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार गंभीर, अपराधों के खिलाफ ठोस रणनीति की जा रही तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 8, 2019/6:30 pm IST

टीकमगढ । जिले के दौरे पर पहुंचे मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने महिलाओं की सुरक्षा पर बयान दिया । मंत्री राठौर ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा देश के लिए बडा सवाल है । प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जल्द ही ठोस कदम उठाने जा रही है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार चिंतित है। वहीं उन्होंने सांसद साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा पूरा देश उनके खिलफ अनशन पर बैठ रहा है। अगर वे किसी के खिलाफ बैठ रही हैं तो इसका कोई जवाब नहीं है।

यह भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने मंत्री सिंहदेव की बीमार मां से की मुलाकात, जल्द …

मंत्री राठौर ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकर जल्द ही ठोस कदम उठाने जा रही । जिससे महिलाओं से जुडी समस्याओं का तुरंत निराकरण किया जा सके । देश में महिलाओं की सुरक्षा बड़ी समस्या बनती जा रही है, इस पर प्रदेश सरकार चिंतित है इस मामले पर सरकार गभीरता से विचार कर रही है।

यह भी पढ़ें- PF नियम में होने वाला है ये बड़ा बदलाव, जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे न…

रविवार को कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर टीकमगढ पहुंचे जहां उन्होने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और बैसा गांव पहुंचकर गौशाला का शिलान्यास किया । वही उन्होंने पत्रकारों से बात की और कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार चिंतित है । इस मामले पर जल्द ही ठोस कदम उठाए जाएंगे। मंत्री राठौर ने कहा कि ओरछा में एक बार फिर भव्य और ऐतिहासिक महोत्सव कराया जाएगा। जिसको लेकर अभी से तैयारियां शुरु हो गई हैं। कुण्डेश्वर धाम के विकास के लिए पर्यटन मंत्री को पत्र लिखा गया है। प्रदेश के अन्य धार्मिक और एतिहासिक स्थानों के विकास की योजना सरकार तैयार कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZatuT7abdFk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers