सरकारी अस्पतालों में बच्चों की मौत का मामला, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- लीपापोती बंद कर कब सच्चाई स्वीकारेगी शिवराज सरकार? | Case of death of children in government hospitals, former CM Kamal Nath attack

सरकारी अस्पतालों में बच्चों की मौत का मामला, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- लीपापोती बंद कर कब सच्चाई स्वीकारेगी शिवराज सरकार?

सरकारी अस्पतालों में बच्चों की मौत का मामला, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- लीपापोती बंद कर कब सच्चाई स्वीकारेगी शिवराज सरकार?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 15, 2020/6:34 am IST

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर मासूम बच्चों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि शहडोल में मासूम बच्चों की मौत निरंतर जारी है यह आंकड़ा 24 पर पहुंच गया है। सतना में 9 बच्चों की मौत, अनूपपुर, मंडला में भी यही हाल है। हमीदिया में बिजली गुल से तीन मरीजों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें:IBC24 की खबर का असर! अब हर किस्म के धान की MSP पर खरीदी करेगी सरकार

उन्होेंने आगे कहा कि ‘जांच के नाम पर सरकारी लीपापोती और अब सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कालेज में वार्मर इंफ़्यूजन पंप, वेंटीलेटर में फाल्ट, 18 मासूम बच्चों की जान पर बन आयी? ये है प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं के हाल। आखिर लीपापोती बंद कर कब सच्चाई स्वीकारेगी शिवराज सरकार?

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>शहडोल में मासूम बच्चों की मौत निरंतर जारी , आँकड़ा 24 पर पहुँचा।<br>सतना में 9 बच्चों की मौत , अनूपपुर , मंडला में भी यही हाल।<br>हमीदिया में बिजली गुल से तीन मरीज़ों की मौत , जाँच के नाम पर सरकारी लीपापोती और अब सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कालेज में वार्मर,</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1338722511949721600?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 15, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: राहुल का मोदी पर हमला, भाजपा सरकार के लिए पूंजीपति …

बता दें कि शहडोल के जिला अस्पताल में बच्चों की मौत से प्रदेश में सरकार विपक्ष के निशाने पर है, बच्चों की मौत से सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं पर उंगली उठने लगी हैं।

 
Flowers