सीबीआई करेगी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच ! सीएम नीतीश कुमार करेंगे केंद्र से सिफारिश | CBI will investigate actor Sushant Singh Rajput death case! CM Nitish Kumar will recommend to the center

सीबीआई करेगी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच ! सीएम नीतीश कुमार करेंगे केंद्र से सिफारिश

सीबीआई करेगी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच ! सीएम नीतीश कुमार करेंगे केंद्र से सिफारिश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:11 am IST

पटना। बिहार सरकार, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करेगी। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र से सुशांत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करने की बात कही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी।

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती तो बली का बकरा है, असली अपराधी कर रहे चारा की तरह इस…

इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई है, उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है, उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी,आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली जाएंगी।

ये भी पढ़ें- आज किशोर कुमार का जन्मदिन, कैसे एक्टिंग छोड़कर बन गए सिंगर, कोशिश करने के बाव…

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोजाना नया मोड़ आ रहा है। एक ओर जहां परिजन हत्या के दावे कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस लगातार बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई थी। सुशांत सिंह राजपूत केस की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

Read More: राजस्थान के बाद झारखंड में सियासी बवाल, 9 विधायकों ने लगाई अलाकमान से गुहार, कहा- नहीं सुनी जाती हमारी बात

इस याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए। याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं।

Read More: टैक्सी चालकों को मारकर खिला देता था मगरमच्छों को, 40 हत्याओं का आरोपी ऐसे आया दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

वहीं दूसरी ओर मामले में जांच कर रही है। बिहार और पुलिस ने अब तक सुशांत सिंह के संपर्क में रहने वाले कई लोगों का बयान दर्ज किया है। बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर लिया गया है।

Read More: देश में बीते 24 घंटे में 52,123 कोरोना पॉजिटिव मिले, 775 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 15 लाख 83 हजार के पार

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी, शेखर सुमन, कंगना रनावत, बसपा सुप्रीमो मायावती ने सीबीआई जांच की मांग की थी। मायावती ने ट्वीट कर लिखा था कि बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे।

Read More: कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेसी पार्षद की बड़ी लापरवाही, बिना मास्क के महापौर, विधायकों से मिले, घूमते रहे इलाके में

 
Flowers