विकास यात्रा के फेसबुक लाइव का जिम्मा सोशल मीडिया सेल को, रंगारंग कार्यक्रम व हेल्थ कैम्प भी | CG BJP Meeting:

विकास यात्रा के फेसबुक लाइव का जिम्मा सोशल मीडिया सेल को, रंगारंग कार्यक्रम व हेल्थ कैम्प भी

विकास यात्रा के फेसबुक लाइव का जिम्मा सोशल मीडिया सेल को, रंगारंग कार्यक्रम व हेल्थ कैम्प भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 4, 2018/10:34 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की विकास यात्रा को लेकर प्रदेश बीजेपी में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में संगठन के मोर्चा-प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है। विकास यात्रा के सीधा प्रसारण की जिम्मेदारी सोशल मीडिया सेल को दी गई है। इसी तरह चिकित्सा प्रकोष्ठ को हेल्थ कैम्प लगाने और सांस्कृतिक प्रकोष्ठ को कार्यक्रम स्थल में रंगारंग प्रस्तुति का काम दिया गया है।  विकास यात्रा की तैयारियों के सिलसिले में भाजपा के सभी  प्रकोष्ठों की बैठक शुक्रवार को हुई। प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, संगठन महामंत्री पवन साय और यात्रा प्रभारी लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत कार्यक्रम का ब्यौरा दिया। 

ये भी पढ़ें- सर्चिंग के दौरान जवानों को मिले 3 जिंदा बम

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने बताया कि चिकित्सा, विधि, सांस्कृतिक, व्यापार,सहकारिता,बुनकर,झुग्गी झोपड़ी,आईटी सेल,मांझी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को बुलाया गया था। सांस्कृतिक प्रकोष्ठ को यात्रा के दौरान सभा स्थल पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने, चिकित्सा प्रकोष्ठ को हेल्थ कैम्प लगाने और सोशल मीडिया प्रकोष्ठ को यात्रा के अपडेट सोशल मीडिया में शेयर करने की जिम्मेदारी दी गई है। 

उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो वे जहां उनकी सरकार वहां विकास यात्रा निकाल कर दिखाएं। जो विकास करता है वहीं विकास यात्रा निकालता है। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के उस बयान का जवाब दिया जिसमें बघेल ने पूछा था कि    12 मई से शुरु हो रही विकास यात्रा सरकार की विकास यात्रा है या फिर भारतीय जनता पार्टी की।

वेब डेस्क, IBC24