शिक्षाकर्मियों ने अरपा घाट पर दीप जलाकर की संविलियन की मांग | CG Shikshakarmi:

शिक्षाकर्मियों ने अरपा घाट पर दीप जलाकर की संविलियन की मांग

शिक्षाकर्मियों ने अरपा घाट पर दीप जलाकर की संविलियन की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 23, 2018/4:53 am IST

बिलासपुर। शिक्षाकर्मियों ने अपने संविलियन की आवाज को बुलंद करने के उद्देश्य से मंगलवार शाम संविलियन दीप का कार्यक्रम रखा। जिसके तहत बिलासपुर जिले में अरपा नदी के किनारे रिवर व्यू पर सैकड़ों की संख्या में शिक्षाकर्मी पहुंचे थे जिसमें महिलाओं की भी बड़ी संख्या में उपस्थिति थी।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने बीजेपी सांसद विक्रम उसेंडी के फार्म हाउस को लैंड माइन से उड़ाया

कार्यक्रम की शुरुआत में प्रदेश संचालक संजय शर्मा ने संविलियन दीप कार्यक्रम की मुहिम पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दीप उजाले का प्रतीक होता है और हमने इसी सकारात्मक विचार के साथ दीप प्रज्वलन किया है कि हमारे शिक्षक पंचायत संवर्ग के जीवन में भी उजाला हो और 22 वर्षों की हमारी जो बहुप्रतीक्षित मांग है वह पूरी हो और प्रदेश के सभी शिक्षा कर्मियों का मूल शिक्षा विभाग में संविलियन हो।

ये भी पढ़ें- मासूम से ज्यादती, फूफा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा की 26 मई को संकल्प सभा का आयोजन किया गया है जिसमें प्रदेश के 90 विधानसभा में शिक्षाकर्मी एकत्रित होंगे और संविलियन की अपनी मांग को लेकर उसे पूरा करने की दिशा में कृतसंकल्पित होंगे। कार्यक्रम को प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रदेश उप संचालक वासुदेव पांडे प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक दुबे जिला संचालक संतोष सिंह, अखिलेश तिवारी जी ने भी संबोधित किया ।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers