एलबी शिक्षकों को इस महीने से मिलेगा बढ़ा वेतन,दुर्ग का सेलरी बिल सबसे पहले पहुंचा ट्रेजरी | CG Shikshakarmi Salary:

एलबी शिक्षकों को इस महीने से मिलेगा बढ़ा वेतन,दुर्ग का सेलरी बिल सबसे पहले पहुंचा ट्रेजरी

एलबी शिक्षकों को इस महीने से मिलेगा बढ़ा वेतन,दुर्ग का सेलरी बिल सबसे पहले पहुंचा ट्रेजरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 25, 2018/8:32 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में संविलियन प्राप्त शिक्षाकर्मियों की इस महीने बल्ले बल्ले होने वाली है। दरअसल, उन्हें जुलाई से बढ़ा हुआ वेतन दिया है और इसका भुगतान भी इसी महीने किया जाएगा। इसके लिए तैयारियां चल रही है और कई जगहों पर यह प्रक्रिया पूरी भी हो गई है। बताया जा जा रहा है कि दुर्ग विकासखंड में संविलियन प्राप्त शिक्षकों का वेतन बिल ट्रेज़री भेज दिया गया। इस तरह यह प्रक्रिया पूरी करने में दुर्ग जिले ने बाजी मार ली है। 
राज्य शासन ने संविलियन प्राप्त शिक्षकों को माह जुलाई का वेतन जुलाई माह के अंतिम 2 दिनों के भीतर करने के निर्देश दिए है। ई कोष में पंजीयन के लिए 14 और 15 जुलाई को पूरे प्रदेश में शिविर लगाया गया था जिसमे लगभग एक लाख 4 हजार LB संवर्ग के शिक्षक पंजीकृत हुए थे।
 
 
दुर्ग जिलाशिक्षाधिकारी आशुतोष चावरे,विकासखंड शिक्षा अधिकारी के व्ही राव एवं समस्त कर्मचारियों के तत्परता की सराहना करते हुए शिक्षक मोर्चा के जिला संचालक चन्द्रशेखर तिवारी ने कहा इससे प्रदेश के अन्य जिलों और विकासखण्डों को प्रेरणा मिलेगी।
 
इस कार्य को सफल बनाने वालों में विशेष रूप से अभिषेक यादव,तिलक सेन ,रवि देवांगन,कमलेश साहू सभी सहयोगियों को शिक्षक मोर्चा की ओर से धन्यवाद दिया गया।
 
वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers