1 बजे तक 25 फीसदी मतदान, सीईओ ने कहा- हर व्यक्ति को मिलेगा मतदान का मौका, वोटर्स से की अपील | Chhattisgarh Assembly Election 2018

1 बजे तक 25 फीसदी मतदान, सीईओ ने कहा- हर व्यक्ति को मिलेगा मतदान का मौका, वोटर्स से की अपील

1 बजे तक 25 फीसदी मतदान, सीईओ ने कहा- हर व्यक्ति को मिलेगा मतदान का मौका, वोटर्स से की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 20, 2018/7:51 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में मंगलवार को मतदान जारी है। दोपहर 1 बजे तक करीब 25 फीसदी मतदान हो चुका है। वहीं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा है कि 5 बजे तक बाद मतदान परिसर के अंदर पहुंच चुके हर व्यक्ति को मतदान का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा कि हर मतदाता को वोट डालने का मौका मिलेगा। शाम 5 बजे के बाद भी परिसर के अंदर रहने वालों को मतदान का मौका मिलेगा। उन्होंने वोटर्स से घर से निकलकर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कहा ईवीएम खराब होने की सूचना पर ध्यान न दें।

यह भी पढ़ें : सऊदी अरब से मतदान करने आया युवक नाम कटने से निराश, दिल्ली से आए नेत्रहीन भाइयों डाला वोट, एक दिन के नवजात के साथ पहुंची महिला 

बता दें कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने सुबह करीब साढे आठ बजे मतदान किया। साहू ने देवेंद्र नगर स्थित मतदान केंद्र 53 में मतदान किया। उनके साथ अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी डॉ. एस भारतीदासन ने भी अपने परिवार के साथ मतदान किया।