कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन. पुतले को बचाया डूबने से | Chhattisgarh Congrats:

कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन. पुतले को बचाया डूबने से

कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन. पुतले को बचाया डूबने से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 24, 2018/1:53 pm IST

रायपुर। शहर कांग्रेस  कमेटी के पूर्व अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने राजधानी स्थित आमानाका चौक में अनोखा प्रदर्शन किया। जिसके तहत कोटा नवनिर्मित अंडर ब्रिज के निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए इसके जांच की मांग के चलते सच्चाई और इमानदारी के पुतले को पानी में  फेंककर प्रदर्शन किया।  विकास का कहना है कि सरकार द्वारा कोटा अंडर ब्रिज के निर्माण में करोड़ों खर्च होने के बावजूद उसमें 20-20 फीट तक पानी भरा हुआ है। ऐसे में जनता के लिए उपयोगी नहीं है। इसे उजागर करने के लिए विकास उपाध्याय ने भ्रष्टाचार का सच्चाई और इमानदारी के पुतले को पानी में  फेंककर उसे बचाया।

ये भी पढ़े –भाजपा नेता ने कहा- राहुल ने संसद में ‘लोफर’ की तरह आंख मारी

इस दौरान   उपाध्याय ने बताया कि बीजेपी के विधायक और मंत्रियों ने सच्चाई और ईमानदारी को पानी में डुबा दिया है। सिर्फ कमीशन के चक्कर मे लोगो के जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस इन्हें ऐसा करने में कामयाब नहीं  होने देगी। विकास ने यह भी आरोप लगाया कि इस क्षेत्र के विधायक राजेश मूणत विधायक  जो सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री भी हैं।

 

 ये भी पढ़े –तीन महिला नक्सलियों ने हाईकोर्ट में लगाई रिहाई की याचिका

उसके बावजूद नियमों को ताक पर रखकर यहां अंडर ब्रिज का निर्माण करवाया जा रहा है। जबकि रेलवे के नियम के तहत साफ और स्पष्ट  अक्षरों में लिखा हुआ है कि एक ही जगह पर ओवर ब्रिज ओर अंडर ब्रिज का निर्माण नही होगा। और तो और  निर्माण के दौरान सुरक्षा मानकों का भी ध्यान नहीं रखा गया है। 

वेब डेस्क ibc24

 
Flowers