छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना पॉजिटिव, चुनाव समिति की बैठक और किसान सम्मेलन में थे शामिल | Chhattisgarh Congress in-charge PL Punia Corona positive

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना पॉजिटिव, चुनाव समिति की बैठक और किसान सम्मेलन में थे शामिल

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना पॉजिटिव, चुनाव समिति की बैठक और किसान सम्मेलन में थे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 11, 2020/3:05 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना पॉजिटिव हो गए है। वे दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आए थे। पुनिया के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में हड़कंप मचा है, क्योंकि वे चुनाव समिति की बैठक और किसान सम्मेलन में शामिल हुए थे।

पढ़ें- पत्रकार से मारपीट मामले में बस्तर IG सुंदरराज पी ने किया तीन सदस्यीय SIT का गठन, कांकेर TI लाइन अ…

छग प्रभारी पीएल पुनिया का सैंपल जांच के लिए मेडिकल काॅलेज भेजा गया था, जहां उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। पुनिया रिपोर्ट आने के पहले शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गए। उनके संक्रमित होने और सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने की वजह से संपर्क में आने वालों में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें- बस्तर दशहरा समिति के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम भूपेश बघेल को दिया ऐतिहा…

स्वास्थ्य विभाग की कांटेक्ट ट्रेसिंग की टीम ऐसे लोगों की पहचान करेगी और उन्हें क्वारेंटाइन में रहने की सलाह देगी और आवश्यकता होने पर जांच के लिए सैंपल भी कलेक्ट करेगी। पुनिया जिस फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए हैं, उनके अन्य यात्रियों के भी संक्रमित होने का खतरा है।  उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुनिया शनिवार को कृषि बिल के विरोध में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल हुए थे। वे  चुनाव समिति की बैठक में भी शामिल थे।