पिछले 24 घंटे से जिले में हो रही जोरदार बारिश, छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से टूटा संपर्क | Chhattisgarh has lost contact with Telangana due to heavy rains in the district since last 24 hours

पिछले 24 घंटे से जिले में हो रही जोरदार बारिश, छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से टूटा संपर्क

पिछले 24 घंटे से जिले में हो रही जोरदार बारिश, छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से टूटा संपर्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : August 7, 2019/2:27 am IST

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक बार फिर बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। पिछले 24 घंटे से हो रही लगातार बारिश के चलते शबरी नदी का जलस्तर बढ़ता ही जा रहा है। सड़कों में अब भी पानी भरा हुआ है। वहीं कई वाहन सड़क में पानी भरने से फंसे हुए हैं। कोन्टा में शबरी नदी खतरे के पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें: सुषमा स्वराज के निधन पर देशभर में शोक, जानिए कैसा रहा उनका 1952 से लेकर 2019 तक का 

बता दे कि लगातार तेज बारिश से छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से संपर्क टूट गया है। कोन्टा भद्राचलम मार्ग पर पानी भर गया है। शबरी व गोदावरी नदी समेत सभी नदी नाले उफान पर है। शबरी नदी का पानी लगातार बढ़ रहा है, वहीं, गोदावरी नदी का स्तर भी खतरे के करीब बताया जा र​हा है।

ये भी पढ़ें: सुषमा स्वराज के निधन पर पूर्व सीएम ने कहा- हमारी सुषमा दीदी हम सभी को 

मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि अगले 60 घंटे के भीतर छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम के बदलते रूख को देखते हुए जिला प्रशासन ने नदी किनारे और निचले हिस्सों में रहने वालों को अलर्ट रहने की सलाह दी है।

 
Flowers