छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, 26 और 27 फरवरी को राज्यपाल के कृतज्ञता प्रस्ताव पर होगी चर्चा | Chhattisgarh Legislative Assembly adjourned, discussion will be held on 26 and 27 February on the Governor's vote of thanks

छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, 26 और 27 फरवरी को राज्यपाल के कृतज्ञता प्रस्ताव पर होगी चर्चा

छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, 26 और 27 फरवरी को राज्यपाल के कृतज्ञता प्रस्ताव पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 24, 2020/6:58 am IST

रायपुर। आज बजट सत्र की शुरूआत में राज्यपाल अनुसुइया उइके का अभिभाषण हुआ, अब राज्यपाल के अभिभाषण पर कृतज्ञता ज्ञापन लाया जाएगा। जिसके बाद 26 और 27 फरवरी को राज्यपाल के कृतज्ञता प्रस्ताव पर चर्चा होगी। कल मंगलवार तक के लिए विधानसभा की कार्यवाही स्थगित की गई है।

ये भी पढ़ें:राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र शुरू, अभिभाषण में सरकार की बड़ी उपलब्धियों का किया जिक्र

वहीं नेताप्रतिपक्ष के कक्ष में बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है, बजट सत्र में सरकार को घेरने की तैयारी और इस संबंध रणनीति तय करने के लिए बीजेपी विधायकों की बैठक हो रही है, बैठक में मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक , विधायक बृजमोहन अग्रवाल सहित भाजपा के सभी विधायक भी मौजूद हैं। सरकार को घेरने के लिए विपक्ष धान खरीदी और शराबबंदी जैसे मुद्दों को उठा सकती है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा: राज्य गीत के साथ बजट सत्र का आगाज

वहीं आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री निवास में शाम को रखी गई है, जहां बजट सत्र में विपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए रणनीति तैयार की जाएगी।

ये भी पढ़ें: बोरे में ओले भरकर कलेक्ट्रेट पहुंचे किसान, प्रदर्शन करते हुए मांगा …