सीएम बघेल के साथ साथ दौड़ा पूरा छत्तीसगढ़, कहा- मेरे साथ प्रदेश की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा | Chhattisgarh ran along with CM Baghel

सीएम बघेल के साथ साथ दौड़ा पूरा छत्तीसगढ़, कहा- मेरे साथ प्रदेश की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा

सीएम बघेल के साथ साथ दौड़ा पूरा छत्तीसगढ़, कहा- मेरे साथ प्रदेश की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 13, 2020/7:57 am IST

रायपुर। मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ आज पूरा छत्तीसगढ़ दौड़ा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सवेरे छत्तीसगढ़ में नई सरकार के दो साल पूरा होने पर आयोजित वर्चुअल मैराथन में इसमें हिस्सा लिया। उन्होंने टी शर्ट पहनकर दौड़ लगाई और अपनी फ़ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ आज पूरा छत्तीसगढ़ इस मैराथन में शामिल हुआ। प्रदेश के सभी हिस्सों में हर वर्ग और उम्र के लोगों ने इसमें बढ़चढ़कर अपनी भागीदारी निभाई।

पढ़ें- कांग्रेस संगठन की बैठक शुरू, अधूरी जिला कार्यकारिणी को जल्द पूरा करने की कवायद जारी

वर्चुअल मैराथन में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरे साथ मेरे छत्तीसगढ़ की जनता और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दौड़ रहा है आप भी दौड़े। प्रदेश सरकार के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, महिला एवं बाल विकास मती अनिला भेड़िया, आबकारी मंत्री कवासी लखमा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी वर्चुअल मैराथन में भाग लिए।

पढ़ें- EPFO के 6 करोड़ सदस्यों के लिए बड़ी खबर, ईपीएफ पर म…

राजधानी रायपुर में मुख्यसचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक और प्रशासनिक अधिकारी इसमें शामिल हुए। राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ में पहली बार इस वर्चुअल मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। 

पढ़ें- TRP स्कैम केस में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, TRP…

वर्चुअल मैराथन -”बात हे अभिमान के छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के थीम पर ‘रन विथ छत्तीसगढ़’ में हजारों की संख्या में लोगों ने भागीदारी की। 70 हजार से अधिक लोगों ने मैराथन के लिए पंजीयन कराया है। छत्तीसगढ़ के सभी हिस्सों से लोगों ने इसमें अपनी भागीदारी निभाई। बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी बड़े ही उत्साह से दौड़े। 

पढ़ें- MP यूथ कांग्रेस चुनाव के दूसरे दिन पड़े 72 हजार …

इस वर्चुअल मैराथन की सबसे उल्लेखनीय बात यह है कि प्रदेशवासियों इसमें कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सहभागी बने। कहीं भी भीड़ किये बिना लोग अपने घरो, उद्यान, मैदान, सड़क सहित अन्य स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौडें रहे हैं और दौडते हुए कुछ सेकेण्ड का वीडियो अथवा फोटो हैशटैग#runwithchhattisgarh के साथ फेसबुक व ट्वीटर पर अपलोड कर रहे हैं।

 
Flowers