छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से टूटा संपर्क, शबरी नदी उफान पर, NH30 सड़क पर भरा पानी | Chhattisgarh's broken contact with Telangana, on the Shabari river boom

छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से टूटा संपर्क, शबरी नदी उफान पर, NH30 सड़क पर भरा पानी

छत्तीसगढ़ का तेलंगाना से टूटा संपर्क, शबरी नदी उफान पर, NH30 सड़क पर भरा पानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 30, 2019/1:38 am IST

सुकमा। पिछले कई घंटों से हो रही बारिश की वजह से छत्तीसगढ़ राज्य का तेलंगाना से संपर्क टूट गया है। नेशलन हाइवे NH30 सड़क पर शबरी नदी का बैक वाटर भर गया है। दूब्बाटोटा के पास सड़क पर पानी भरा हुआ है जिससे आवागमन बाधित है।

read more: उफान पर शबरी नदी, जिला मुख्यालय से टूटा एक दर्जन से अधिक गांवों का संपर्क

बता दें कि शबरी नदी का जल स्तर लगातार बढ़ रहा है। पुलिस के रोकने और मना करने के बावजूद लोग मौत को आमंत्रण देते दिखे। जो कि सड़क में पानी भरा होने के बाद भी गाड़ी से सड़क को पार करते रहे। क्षेत्र में अब भी रूक—रूक कर बारसात हो रही है।

read more: केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ की सड़कों को लेकर हुई चर्चा

वहीं NH30 पर पानी भरने के बावजूद लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। शबरी नदी के बैक वाटर से भरे सड़क से यात्री बसों को पार किया जा रहा है। एसपी शलभ सिंहा एवं कलेक्टर चंदन कुमार की अपील के बाद भी कुछ लोगों की लापरवाही जारी है। दर्जनों यात्री बसों और वाहनों को अब तक बड़ी मुश्किल से पार कराया गया है। दुब्बाटोटा के पास सड़क पर चार से पांच फ़िट तक पानी भरा है। फिलहाल मौक़े के लिए पुलिस एवं प्रशासनिक अमले को रवाना किया गया है।

 
Flowers