मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जाना खेती किसानी और गांव का हाल, किसान से पूछा कोई दिक्कत तो नहीं | Chief Minister Bhupesh Baghel knows the status of farming and village

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जाना खेती किसानी और गांव का हाल, किसान से पूछा कोई दिक्कत तो नहीं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जाना खेती किसानी और गांव का हाल, किसान से पूछा कोई दिक्कत तो नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 31, 2020/10:58 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लॉक डाउन के दौरान किसानों के सामने आ रही दिक्कतों की जानकारी देने के लिए फोन पर जांजगीर-चांपा के किसान निखिल थवाईत से बात की। उन्होंने खेती किसानी के साथ गांव का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि कोई दिक्कत तो नहीं है।

ये भी पढ़ें:सीेएम बघेल की पहल, जम्मू-कश्मीर सहित अन्य राज्यों में फंसे छत्तीसगढ़ के करीब 2 हजार मजदूरों के अन्…

निखिल ने बताया कि ग्राम पंचायत से राशन मिल रहा है। जरूरतमंद लोगों को सहायता भी मिल रही है। जिला प्रशासन से भी हर तरह की मदद मिल रही है। मुख्यमंत्री ने उनसे यह भी पूछा कि आपने अपने खेत में क्या लगाया है। निखिल थवाईत ने मुख्यमंत्री को बताया कि लॉकडाउन के बाद काम बंद कर दिए हैं। खेत में थोड़ी हरी सब्जियां लगाई है।

ये भी पढ़ें: अलग-अलग जेलों से 415 कैदी रिहा, कैदियों के लिए राहत की खबर लेकर आया…

मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि सब्जी बेचने में कोई परेशानी तो नही हो रही है। उन्होंने बताया कि नही। थोड़े बहुत मजदूर भी मिल जाते हैं। मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि सामाजिक दूरी बनाकर खेतों में काम करें। उन्होंने कहा कि इस समय थोड़ा संयम बनाकर रखें। सरकार आपके साथ है, पूरी मदद करेगी।

ये भी पढ़ें: संकट के समय में पुलिस विभाग ने 109 ASI को दी बड़ी सौगात, पदोन्नत कर..