मुख्यमंत्री कमलनाथ मंत्रालय से आज करेगें जनाधिकार कार्यक्रम का आगाज, सुनेगें लोगों की समस्याएं | Chief Minister Kamal Nath today introduction of the janadhikar program

मुख्यमंत्री कमलनाथ मंत्रालय से आज करेगें जनाधिकार कार्यक्रम का आगाज, सुनेगें लोगों की समस्याएं

मुख्यमंत्री कमलनाथ मंत्रालय से आज करेगें जनाधिकार कार्यक्रम का आगाज, सुनेगें लोगों की समस्याएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 9, 2019/7:47 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ आज से जनाधिकार कार्यक्रम का आगाज करेगें। इस कार्यक्रम की शुरूआत आज शाम पांच बजे मंत्रालय से होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री जिला कलेक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीधे रूबरू होगें। और पीड़ितों की समस्या सुनेगें।
ये भी पढ़ें — किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर विपक्ष का वॉकआउट, शिवराज ने लगाए सरकार पर गंभीर आरोप

बता दें कि जनता की समस्या के निराकरण के लिए सीएम कमलनाथ य पहल करने जा रहे हैं। पिछली व्यवस्था में समस्याओं के अंबार लगा हुआ था। इसलिए मुख्यमंत्री नई व्यवस्था अपनाने जा रहे हैं। प्छिली सरकार में भी लोगों की समस्याओं का निराकरण नही हो पा रहा था।
ये भी पढ़ें — मध्यप्रदेश विधानसभा:मूल निवासियों को निजी क्षेत्र में 70 फीसदी आरक्षण, कमलना​थ सरकार लाएगी कानून

मुख्यमंत्री का यह प्रयास होगा कि पीड़ितों से संवाद करें। इसके साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों पर पीड़ितों की समस्याओं के निराकरण का दबाव होगा। यदि तय समय लोगों की समस्याओं का हल नही निकला तो सीएम संबंधित अधिकारियों से जवाब तलब भी कर सकेगें।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/PyB0hSPvWWA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>