मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- कोरोना और हमें साथ चलना होगा, सावधानी हटी दुर्घटना घटी.. | Chief Minister Shivraj said about corona infection - today my concern has reduced

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- कोरोना और हमें साथ चलना होगा, सावधानी हटी दुर्घटना घटी..

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- कोरोना और हमें साथ चलना होगा, सावधानी हटी दुर्घटना घटी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 17, 2020/1:05 pm IST

उज्जैन। बाबा महाकाल की नगर उज्जैन दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण की समीक्षा की। वहीं मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि हमने उज्जैन में बहुत हद तक कोरोना को नियंत्रित किया है।

Read More News: गोधन न्याय योजना समेत अन्य विकास कार्यों को लेकर सीएम भूपेश ने कलेक्टरों से की चर्चा

वहीं उज्जैन की जनता को धन्यवाद दिया है। कहा कि मैं अपील और करना चाहता हूं, संकट अभी टला नहीं है। हमारी लापरवाही की वजह से कोरोना के मरीज बड़े हैं। इंदौर, भोपाल सभी जगह मरीज बढ़े है, प्रदेश की जनता से अपील है। अब जिले वार योजना बना रहे है। हमने तय किया है कि किसी भी त्यौहार और उत्सव को बाहर नही मनाएंगे।

Read More News: जीवीके कंपनी पर लगा 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर भागने का आरोप, थाने दर्ज कराई शिकायत

प्रेस कॉफ्रेंस में सीएम ने कहा कि मैंने यही से अभी कोरोना की समीक्षा की है। मध्यप्रदेश अभी 13 वे नंबर है हमने काफी कंट्रोल किया है। आज मेरी थोड़ी चिंता कम हुई है, ग्वालियर में लॉकडाउन के बाद संख्या कम हुई है। अनलॉक के कारण संख्या बढ़ी है, कील कोरोना अभियान से संख्या ज्यादा आई है।

आगे कहा कि हम उत्सव घर पर ही मनाएंगे। जिस जिले की जैसी स्थिति होगी वैसे कार्ययोजना बनायेंगे। क्योंकि इस बीमारी की खत्म होने की कोई तारीख नहीं है। कोरोना और हमें साथ ही चलना है। जनता का सहयोग जरूरी है क्योंकि सावधानी घटी तो दुर्घटना घटी।

Read More News:मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, MLA सुमित्रा देवी ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर सियासत की है। उस घटना की जांच की जा रही है मैं कमलनाथ जी से सवाल पूछता हूं। 14 जनवरी को सागर में अनुसूचित जाति के व्यक्ति ने घासलेट डालकर मरने की कोशिश की। इसी तरह देवास, राजगढ़, अलीराजपुर और छिंदवाडा में घटना हुई है। जब कमलनाथ को दलितों का दर्द दिखाई नहीं दिया।

Read More News: इस जिले में अब हर सप्ताह दो दिन रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

 
Flowers