चीफ सेलेक्टर MSK प्रसाद ने धोनी के संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा | Chief selector MSK Prasad a big statement about MS Dhoni retirement

चीफ सेलेक्टर MSK प्रसाद ने धोनी के संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा

चीफ सेलेक्टर MSK प्रसाद ने धोनी के संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 14, 2019/10:46 am IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने को लेकर क्रिकेट जगत के तमाम बड़े चेहरों की प्रतिक्रिया आ रही है। इसी कड़ी में अब चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि धोनी ने अभी तक संन्यास के फैसले के बारे में नहीं बताया है।

Read More News: आक्रामक पारी खेलने के बाद विराट ने अनुष्का को दिए फ्लाइंग किस, देखें वीडियो

लेकिन वह जल्द ही इस पर फैसला लेंगे। धोनी के फैसले आने को लेकर उनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। प्रसाद ने कहा कि अभी सभी विकल्प खुले हुए हैं और फैसला खुद धोनी को ही लेना है। लेकिन कोई भी उनके करियर और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान पर सवाल नहीं उठा सकता।

Read More News:साथी को नहीं खिलाने को लेकर फाफ डु प्लेसिस ने कहा- वो मेरी बहन के स..

बता दें कि विश्वकप के बाद से ही लगातार धोनी के क्रिकेट से अल​विदा कहने को लेकर लगातार चर्चाओं का बाजार गर्म है। कोच रवि शा​स्त्री सहित कई बड़े चेहरों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, कुछ लोगों ने धोनी को सन्यास लेने की भी सलाह दी है। इसे लेकर अभी से क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों के बीच दो राय आने से पक्ष और विपक्ष खड़े हो गए।

Read More News:इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में 11 बल्लेबाजों ने बनाए कुल जमा 1 रन, बीते …

बता दें कि शास्त्री ने कहा था कि धोनी ने देश के लिए कई उपलब्धियां हासिल की हैं। लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं कि वह संन्यास ले लें? हमें दो टी-20 वर्ल्ड कप (2020 और 2021) में खेलना है।

Read More News:धोनी के संन्यास को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बड़ा बयान, बोल…