22 देशों में फैला है शहर से संचालित पोर्न फिल्म का कारोबार, पाकिस्तान कनेक्शन भी आया सामने | City-run porn film business is spread across 22 countries Pakistan connection also surfaced

22 देशों में फैला है शहर से संचालित पोर्न फिल्म का कारोबार, पाकिस्तान कनेक्शन भी आया सामने

22 देशों में फैला है शहर से संचालित पोर्न फिल्म का कारोबार, पाकिस्तान कनेक्शन भी आया सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 25, 2020/9:40 am IST

इंदौर। वेब सीरीज में रोल दिलाने के नाम पर पोर्न फिल्में शूट कर उन्हें विभिन्न साइट पर डालने वाले गिरोह पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है।  इंदौर से संचालित पोर्न फिल्म के कारोबार का अब पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है।

ये भी पढ़ें- पिता के बंदूक से लगी गोली, 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा की मौत, पुलि…

इस मामले में फिनियो मूवीज के मालिक दीपक सेन को सायबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान का हुसैन अली, पोर्न मूवी से संबंधित फिनियो ओटीटी का मेन्टेन्स करता था।

दीपक सैनी इस काम के लिए हुसैन अली को 50 हज़ार रु से ज्यादा की रकम हर महीने देता था । पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि पोर्न फ़िल्म साइड फिनियो मूवीज के प्लेटफार्म का नेटवर्क 22 देशों में फैला है। अब तक 80 से ज्यादा अश्लील फिल्में फिनियो ओटीटी प्लेटफार्म पर डाली जा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- सफाईकर्मियों के छुट्टी के दिन इंदौरियों ने थाम ली थी झाड़ू, मिनी मु…

इस मामले में संलिप्त दीपक सैनी ने इंदौर के एलकेसीडी कॉलेज से बीटेक किया है । दीपक मूल रुप से ग्वालियर का रहने वाला है। पुलिस ने दीपक सैनी के साथी केशव सिंह को भी गिरफ्तार किया है। पोर्न फिल्म कारोबार में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले की जांच इंदौर की सायबर पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें- मंत्री तुलसी सिलावट आज होंगे डिस्चार्ज, इधर इंदौर में मिले 157 नए प…