सफाई कामगारों ने नियमितीकरण में लगाया धांधली का आरोप, सीएमओ ने बताया खुद को पाक साफ | Clean workers accused of rigging in regularization

सफाई कामगारों ने नियमितीकरण में लगाया धांधली का आरोप, सीएमओ ने बताया खुद को पाक साफ

सफाई कामगारों ने नियमितीकरण में लगाया धांधली का आरोप, सीएमओ ने बताया खुद को पाक साफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 16, 2019/6:21 am IST

उमरिया। जिले की चंदिया नगर पंचायत में वर्षों से कार्यरत सफाई कामगारों के नियमितीकरण में धांधली का मामला सामने आया है ।आरोप है कि नगर पंचायत प्रबंधन द्वारा प्रक्रिया के विपरीत मोटी रिश्वत लेकर अपात्रों का नियमितीकरण कर दिया गया है। जबकि 30 वर्षों से कार्यरत सफाई कामगार अभी भी नियमित नही किये गए हैं ।
ये भी पढ़ें –छत्तीसगढ़ की लोक गायिका तीजन बाई को मिला पद्म विभूषण पुरस्कार, साथ ही 
ज्ञात हो कि नगर पंचायत में नियमितीकरण की प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए पुराने सफाई कामगारों ने मामले की शिकायत चंदिया थाने में की है और नियमितीकरण प्रक्रिया में जालसाजी करने वालों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। हालांकि इस मामले में सीएमओ ने खुद को पाक साफ बताते हुए गलती का ठीकरा पीआईसी के ऊपर फोड़ने की कोशिश की है। वहीं इलाके के थानेदार ने मामले की जांचकर कार्यवाही की बात कही है।
ये भी पढ़ें –रिकवरी एजेंट ने गबन किए लाखों रूपए, लोगों से लिया बकाया नहीं किया कंपनी में जमा

नगरीय प्रशासन विभाग में स्ववित्तीय योजना से कई कार्य संचालित होते हैं और यही वजह है कि प्रशासन सरकारी कायदों को ताक में रखकर अपनी हुकूमत चलाते रहते है। अब देखना है कि वरिष्ठों को दरकिनार कर भर्ती करने वाले चंदिया के सीएमओ के उपर क्या कार्यवाही होती है।

 
Flowers