मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ के सांसदों को जगह नहीं मिलने पर सीएम बघेल ने पूछा- निकम्मे कौन...केंद्र में बैठे लोग या यहां के लोग? | CM Baghel asked- Who are the useless people sitting in the center or the people here?

मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ के सांसदों को जगह नहीं मिलने पर सीएम बघेल ने पूछा- निकम्मे कौन…केंद्र में बैठे लोग या यहां के लोग?

मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ के सांसदों को जगह नहीं मिलने पर सीएम बघेल ने पूछा- निकम्मे कौन...केंद्र में बैठे लोग या यहां के लोग?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 11, 2021/12:42 pm IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल एक दिवसीय दिल्ली प्रवास से आज रायपुर लौटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री वाले कयासों को विराम दे दिया है। वहीं, इस दौरान उन्होंने निगम-मंडल की सूची को लेकर कहा कि आलाकमान से आदेश आ जाए, तो सूची जारी कर देंगे।

Read More: छात्राओं को नोट्स नहीं, अश्लील मैसेज भेजते थे इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर, ऐसे हुआ खुलासा

मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ के सांसदों को जगह नहीं मिलने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के 11 सांसद हैं। मोदी ने एक को भी मंत्री बनाने लायक नहीं समझा, ऐसे में निकम्मे कौन लोग है? केंद्र में बैठे लोग या यहां के लोग?

Read More: कोरोना संक्रमण के चलते पति को खोने वाली महिलाओं को मिलेगा 2.5 लाख रुपए, इस राज्य की सरकार ने शुरू की योजना

सीएम बघेल ने कोरेाना संक्रमण की स्थिति को लेकर कहा कि कोरोना संबंधी सभी निर्णय केंद्र सरकार ने ली, लेकिन जब मामला बिगड़ा तो राज्यों पर छोड़ दिया। हम उपलब्धता अनुसार वैक्सीन लगवा रहे हैं।

Read More: हसीनाओं के चक्कर में आकर गवां दिए 36 लाख, फोन पर ‘गंदी बात’ करने के बाद हुए ब्लैकमेलिंग के शिकार