मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की अपील, बाहर से आने वाले न छुपाए जानकारी, क्वारेंटाईन का करें पालन | CM Bhupesh appealed, do not hide information coming from outside, follow quarantine

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की अपील, बाहर से आने वाले न छुपाए जानकारी, क्वारेंटाईन का करें पालन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की अपील, बाहर से आने वाले न छुपाए जानकारी, क्वारेंटाईन का करें पालन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 4, 2020/7:54 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से अपील की है कि बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी किसी भी तरह से न छुपाए और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी क्वारेंटाइन नियम का पालन करें तभी हम सभी कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने में सफल हो सकेंगे।

Read More News: शराब दुकानों के बाहर लंबी लाइन, पुलिस की निगरानी में विक्रय शुरु

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि आज प्रदेश में कोरोना संक्रमित 14 नए मरीज की पुष्टि हुई है ये सभी बाहर से आए हुए लोग थे और सरकार द्वारा उन्हें निर्धारित क्वारेंटाईन सेंटर में रखा गया था जहां परीक्षण उपरांत उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो सकी है। इन लोगो के क्वारेंटाइन सेंटर में रुके होने के कारण इनके स्वास्थ्य की जांच हो सकी और उन्हें उपचार हेतु भर्ती कराया जा सका है।

Read More News: 155 नए जजों को दी जाएगी ऑनलाइन ट्रेनिंग, लॉक डाउन- सोशल डिस्टेंसिंग के कारण लिया फैसला

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा इस संबंध में पहले भी लोगों को कहा गया है कि बाहर से आने वाले सभी लोगों की जानकारी दे और उन्हें निर्धारित क्वारेंटाइन का पालन कराएं ताकि अन्य लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा सके।

Read More News: इंदौर में 43 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 426 सैंपल में 383 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव