सीएम भूपेश बघेल ने राजधानी में चार जनसभाओं को किया संबोधित, जनता को गिनाई सरकार की ये बड़ी उपलब्धियां | CM Bhupesh Baghel addressed four public meetings in the capital,

सीएम भूपेश बघेल ने राजधानी में चार जनसभाओं को किया संबोधित, जनता को गिनाई सरकार की ये बड़ी उपलब्धियां

सीएम भूपेश बघेल ने राजधानी में चार जनसभाओं को किया संबोधित, जनता को गिनाई सरकार की ये बड़ी उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 15, 2019/3:29 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को रायपुर के चारों विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में जाकर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। मंडी रोड में मधु पिल्ले स्कूल परिसर, मोवा, रामनगर, टिकरापारा और गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी को निशाने में लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को बांटने, तोड़ने और उजाड़ने का काम करती है और हम लोगों को जोड़ते और बसाते हैं ।

ये भी पढ़ें —किसानों के लिए सरकार का बड़ा ऐलान, अब बिना गांरटी ले सकते इतने लाख का बेहद आसान लोन

उन्होंने चार चुनावी सभा सम्बोधित करते हुए कहा कि निकाय चुनाव पूरे उफान में है। पिछले दो बार से आपने कांग्रेस को जिताया है और उन्हें भरोसा है कि इस बार भी आप कांग्रेस के पार्षद और महापौर को चुनेंगे । उन्होंने कहा कि ये चुनाव काफी महत्वपूर्ण है । हम आपसे किया हर वादा पूरा कर रहे हैं । हमने सबका राशनकार्ड बनाया ,बिजली आधा किया, छोटी रजिस्ट्री शुरु की पूरे प्रदेश में एक लाख से अधिक रजिस्ट्री हुई है ।रजिस्ट्री शुल्क कम किया । गरीबों को पट्टा दिया, पट्टाधारियों को मालिकाना हक दिया है ।

ये भी पढ़ें — टोलनाके पर शुरू हुई FASTAG सुविधा, पहले दिन सर्वर क…

उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये मकान ही नहीं दिल भी तोड़ते है। रामनगर में उन्होंने सबले बढ़िया छत्तीसगढ़िया के नारे के साथ सम्बोधन की शुरुवात की । छत्तीसगढ़ी में भाषण देते उन्होंने कहा कि NRC लागू होने पर रायपुर के लोगों को देशवासी होने का प्रमाणपत्र देगा होगा । उन्होंने मंच से NRC का फार्म नहीं भरने की घोषणा की ।

ये भी पढ़ें — छिंदवाड़ा कॉर्न फेस्टिवल में लेजर लाइट शो और म्युजि…

मुख्यमंत्री ने भाजपा की चुटकी लेते हुए कहा कि इनको महंगाई की चिन्ता नहीं है । प्याज महंगा हो रहा है कोई चिंता नहीं है । गांधी मैदान की सभा मे उन्होंने कहा कि हमने सबके लिए राशन कार्ड बनवाया है । भाजपा जनता के जेब से पैसा निकालने में माहिर है । GST के कारण पूरे देश का व्यापार ठप्प पड़ गया है व्यापारी आत्महत्या कर रहे हैं । इन्हें देश मे दंगा कराना ही आता है।

ये भी पढ़ें — राजधानी में अंतर्राष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता का आगा…

अंत मे मुख्यमंत्री ने रायपुर सुंदर शहर बने सभी सुविधाएं मिले इसके लिए कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को बहुमत से जिताने की अपील की । सभी कार्यक्रमों में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा विधायक कुलदीप जुनेजा विकास उपाध्याय सहित जिले के प्रमुख नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2eH1wjSkhpA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers