केंद्र सरकार पर बरसे CM भूपेश बघेल, राज्य अकेले ही लड़ रहे कोरोना के खिलाफ लड़ाई, नए कृषि कानूनों पर लिया आड़े हाथों | CM Bhupesh Baghel lashed out at the central government The state is fighting alone against Corona

केंद्र सरकार पर बरसे CM भूपेश बघेल, राज्य अकेले ही लड़ रहे कोरोना के खिलाफ लड़ाई, नए कृषि कानूनों पर लिया आड़े हाथों

केंद्र सरकार पर बरसे CM भूपेश बघेल, राज्य अकेले ही लड़ रहे कोरोना के खिलाफ लड़ाई, नए कृषि कानूनों पर लिया आड़े हाथों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 24, 2020/6:30 am IST

पटना। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिहार दौरे पर हैं। बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस में  CM भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। CM भूपेश बघेल ने कोरोना के खिलाफ केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को राज्य अकेले ही लड़ रहे हैं। केंद्र सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है। केंद्र सरकार ने पीपीई किट देकर अपने दायित्वों से पल्ला झाड़ लिया है। वहीं केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों पर भी सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है।

ये भी पढ़ें- मुंबई सेंट्रल में मॉल में आग को बुझाने का अभियान अभी भी जारी

CM भूपेश बघेल की दो टूक –

ये भी पढ़ें- 9 और 12 साल के दो लड़कों ने चार साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, प…

बता दें कि CM भूपेश बघेल आज बिहार में दो चुनावी सभा और एक रोड शो में शामिल होंगे।  CM बघेल छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिव और बेलदौर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर चंदन यादव के पक्ष में प्रचार करेंगे। CM भूपेश बघेल खलगांव में शुभआनंद मुकेश के पक्ष में भी चुनावी सभा लेंगे.. तो वही नालंदा में गुंजन पटेल के समर्थन में रोड शो करेंगे।

 
Flowers