सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों को लगाई फटकार, जानिए क्या है वजह | CM Bhupesh Baghel Rebuke to Security staff of Raipur Airport

सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों को लगाई फटकार, जानिए क्या है वजह

सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों को लगाई फटकार, जानिए क्या है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 25, 2019/12:22 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएम भूपेश बघेल ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। सुरक्षा अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं को रोककर आप मेरा अपमान कर रहे हैं। हालांकि सुरक्षा अधिकारियों ने सीएम भूपेश बघेल से माफी मांग ली है।

Read More: राजधानी के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, संदिग्ध हालत में मिले 9 युवती और 11 युवक

मिली जनकारी के अनुसार सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान भूपेश बघेल को विदाई देने कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों ने भूपेश बघेल के साथ आए नेताओं को गेट पर ही रोक दिया, जबकि वो प्रोटोकॉल के तहत सीएम भूपेश बघेल के साथ थे।

Read More: ले-आउट प्लान पास कराने अब नहीं लगानी होगी राजधानी तक दौड़, क्षेत्रीय कार्यालयों में ही होगा निराकरण

सुरक्षा अधिकारियों ने मांगी माफी
कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोके जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोककर आप मेरा अपमान कर रहे हैं। इसके बाद सुरक्षा अधिकारियों ने भूपेश बघेल से माफी मांगी है।

Read More: आंगनबाड़ी सेविकाओं पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, कई मांगो को लेकर प्रदर्शन.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QWmBp9GtpTM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>