Book Aani Bani Ke Chhattisgarh : सीएम भूपेश बघेल ने ‘आनी बानी के छत्तीसगढ़’ पुस्तक का किया विमोचन | Book Aani Bani Ke Chhattisgarh : CM Bhupesh Baghel released the book 'Aani Bani Ke Chhattisgarh'

Book Aani Bani Ke Chhattisgarh : सीएम भूपेश बघेल ने ‘आनी बानी के छत्तीसगढ़’ पुस्तक का किया विमोचन

Book Aani Bani Ke Chhattisgarh : सीएम भूपेश बघेल ने ‘आनी बानी के छत्तीसगढ़’ पुस्तक का किया विमोचन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 6, 2021/2:58 pm IST

Book Aani Bani Ke Chhattisgarh

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Bhupesh Baghel ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में संस्कृति विभाग द्वारा प्रकाशित ‘आनी बानी के छत्तीसगढ़’ (छत्तीसगढ़ की बानगी) पुस्तक का विमोचन किया। यह पुस्तक वरिष्ठ साहित्यकार अरविंद मिश्र द्वारा छत्तीसगढ़ी और हिंदी भाषा में लिखी गयी है। इस पुस्तक का संपादन राम पटवा ने किया है।

Read More: बड़ी खबर! शिवसेना और भाजपा फिर से एक साथ आएंगे? सीएम उद्धव ठाकरे ने कही बड़ी बात…

अरविन्द मिश्र ने बताया कि छत्तीसगढ़ के रहन-सहन, जीवनशैली, रोजगार और खानपान पर आधारित यह किताब ज्ञानवर्धक जानकारी से भरपूर है। नई पीढ़ी और प्रतियोगी परीक्षाआंे की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए भी उपयोगी है। इस पुस्तक के प्रकाशन से छत्तीसगढ़ की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ेगी।

Read More: #JEEMains2021: केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने जेईई मेंस की तीसरे और चौथे चरण की परीक्षा की तारीखों का किया ऐलान

इस अवसर पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, राज्य खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और संस्कृति विभाग के सचिव अन्बलगन पी., संचालक विवेक आचार्य भी उपस्थित थे।

Read More: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर ! सरकार ने GPF की नई ब्याज दरों का किया ऐलान, अब इतनी मिलेगी ब्याज