पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, टीएस और महंत भी मौजूद | CM Bhupesh Baghel tribute to wife of MP former CM arjun singh

पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, टीएस और महंत भी मौजूद

पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, टीएस और महंत भी मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 27, 2019/11:49 am IST

सीधी: छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता सोमवार को म्रध्यप्रदेश के पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। यहां सीएम भूपेश बघेल ने सहित सभी नेताओं ने स्वर्गीय सरोज सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उनकी आतम की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल के साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास मंहत भी मौजूद रहे।

Read More: बिंद्रानवागढ़ जंगल में लगी भीषण आग, वन अमला जुटा आग बुझाने

गौरतलब है कि 15 मई को अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह का दिल्ली में निधन हो गया था। बताया गया कि उन्हें सोते समय हार्ट अटैक आया था। सरोज सिंह की उम्र 84 साल था। सरोज सिंह का अंतिम संस्कार मध्यप्रदेश स्थित उनके गृह नगर चुरहट में किया था।

Read More: वाराणसी में नरेंद्र मोदी बोले- देश के लिए प्रधानमंत्री हूं, लेकिन आपका सेवक और सांसद हूं

सरोज सिंह के पति और पूर्व सीएम अर्जुन सिंह का निधन 4 मार्च 2011 को दिल्ली में निधन हो गया था। अर्जुन सिंह तीन बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री, केंद्र में मंत्री और पंजाब के राज्यपाल भी रहे। अर्जुन सिंह और सरोज सिंह के दो बेटे अभिमन्यु, अजय और एक बेटी वीणा सिंह हैं। अभिमन्यु बिजनेसमैन हैं, जबकि अजय मध्यप्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे हैं।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/fzsH_rZkDl8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers