रमन पर बिफरे सीएम बघेल, बोले- शराबबंदी क्यों नहीं की?, हम गोबर का पैसा दे रहे हैं, डॉ रमन ने लूटने का काम किया | CM Bhupesh targeted to Raman Singh

रमन पर बिफरे सीएम बघेल, बोले- शराबबंदी क्यों नहीं की?, हम गोबर का पैसा दे रहे हैं, डॉ रमन ने लूटने का काम किया

रमन पर बिफरे सीएम बघेल, बोले- शराबबंदी क्यों नहीं की?, हम गोबर का पैसा दे रहे हैं, डॉ रमन ने लूटने का काम किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 3, 2021/12:14 pm IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। सीएम बघेल ने पूर्व सीएम रमन पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री का आरोप है कि रमन ने प्रदेश के युवाओं को नशे में धकेलने का काम किया है। सीएम बघेल ने रमन सिंह से सवाल किए हैं कि उन्हें अपने कार्यकाल में शराबबंदी क्यों नहीं की। 

पढ़ें- श्मशान घाट की छत गिरने से दबकर 17 लोगों की मौत, 38 घायल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया शोक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया है। सीएम के मुताबिक ‘केंद्र ने पहले बारदाना नहीं दिया अब चावन नहीं ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि रमन सिंह चावल में गरीबों का पैसा डकार गए। हम गोबर का पैसा देने का काम कर रहे हैं। हम देने का काम कर रहे हैं, डॉ रमन लूटने का काम किए। हमने किसानों के लिए ऋण लिया। रमन सिेंह ने 41 हजार करोड़ का कर्ज किस आधार पर लिया ये समझ से परे है’। 

पढ़ें- धान खरीदी करने में कबीरधाम जिला टॉप पर, 77 हजार 454…

बता दें बिलासपुर में आयोजित आमसभा में सीएम बघेल ने सेंट्रल लाइब्रेरी का नाम पूर्व विधायक डॉ शिव दुलारे मिश्र के नाम पर करने की घोषणा की।

पढ़ें- डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश सरकार से मांगा 9000 करोड़ …

वहीं बिलासपुर के तारबाहर स्थित शासकीय इंग्लिश मीडिया उच्चतर माध्यमिक स्कूल का नामकरण शेख गफ्फार के नाम से करने की घोषणा की। चकरभाठा स्थित एयरपोर्ट का नाम बिलासा बाई केवटिन के नाम पर करने की घोषणा की है।