मुख्यमंत्री साइंस कॉलेज के पूर्व छात्र मिलन समारोह में हुए शामिल, कहा अब फोन टैपिंग नहीं होगा यकीन दिलाता हूं | cm joined the alumni in science college

मुख्यमंत्री साइंस कॉलेज के पूर्व छात्र मिलन समारोह में हुए शामिल, कहा अब फोन टैपिंग नहीं होगा यकीन दिलाता हूं

मुख्यमंत्री साइंस कॉलेज के पूर्व छात्र मिलन समारोह में हुए शामिल, कहा अब फोन टैपिंग नहीं होगा यकीन दिलाता हूं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 17, 2019/8:59 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में नागार्जुन स्नातकोत्तर विज्ञान महाविद्यालय के पूर्व छात्र मिलन समारोह में शामिल हुए।बता दें कि भूपेश साइंस कालेज के पूर्व छात्र रहे हैं। इस दौरान भूपेश बघेल ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा 18 साल बाद छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों का राज आया है।

उन्होंने बहुत ही मजाकिया तर्ज में कहा कि भाजपा सरकार में पूर्व सीएस रहे विवेक ढांढ भी उनसे डरते थे। इसलिए वे फोन पर बात करने से डरते थे। व्हाट्सएप्प कॉल करते थे। भूपेश ने कहा अब फोन टैपिंग नहीं होगा यकीन दिलाता हूं। प्रजातंत्र में अपनापन होना जरूरी है। लोगों को लगना चाहिए अपनी सरकार है। और अब लोगों को लग रहा है अपनी सरकार है।

 

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि ये मेरी गारंटी है कि छ्ग में ऐसा नहीं होगा। किसी का फोन टेप नहीं होगा। केंद्र में दूसरी पार्टी की सरकार है अगर वो कराती है तो कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन मेरे सीएम रहते यहां टेपिंग नहीं होगी। वही मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी द्वारा जनता के मन की बात सुनने वाले कार्यक्रम पर कहा पूरा कार्यकाल बीतने को है और अब जनता की बात सुन रहे है, फोन टेपिंग से जुड़े निलंबित अधिकारियों को लेकर भूपेश ने कहा.भय-आतंक का माहौल छग में उपयुक्त नहीं।इन अधिकारियों ने टेंपिंग कर कई लोगों को डराया। ऐसे लोगों को सामने आकर क़ानून का सामना करना चाहिए। सरकार की कार्रवाई पर भाजपा को समर्थन करना चाहिए। हालाँकि दबी ज़ुबान भाजपा नेता समर्थन भी कर रहे है। भाजपा नेता ननकीराम कँवर तो खुलकर सामने आए है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रक्रिया शुरू हो गयी है। संगठन काम कर रहा है विधानसभा में जो प्रक्रिया अपनाई गई थी वही प्रक्रिया अपनाई जाएगी।