20 मिनट तक चली सीएम कमलनाथ के हाथ की सर्जरी, फैमिली डॉक्टर भी रहे मौजूद | CM Kamal Nath's hand surgery lasted for 20 minutes, family doctor is also present

20 मिनट तक चली सीएम कमलनाथ के हाथ की सर्जरी, फैमिली डॉक्टर भी रहे मौजूद

20 मिनट तक चली सीएम कमलनाथ के हाथ की सर्जरी, फैमिली डॉक्टर भी रहे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 22, 2019/5:34 am IST

भोपाल। सीएम कमलनाथ के हाथ की माइनर सर्जरी सफलता पूर्वक कर ली गई है। डॉक्टरों के मुताबिक सर्जरी 20 मिनट तक चली है, इस दौरान सीएम कमलनाथ के फैमली डॉक्टर भी मौजूद रहें। सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ने दी जानकारी सफलता पूर्वक सर्जरी की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री आज देंगे जनता को धन्यवाद, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

बता दे कि सीएम कमलनाथ का हमीदिया अस्पताल में उनके हाथ की माइनर सर्जरी होनी थी। बताया जा रहा है कि उनके हाथ में समस्या होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद वे शुक्रवार शाम अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हाथ में समस्या होने के चलते वे योग दिवस के कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाए थे।

ये भी पढ़ें: ISI मार्क वाला हेलमेट पहनने के आदेश, लोकल पहना तो कटेगा चालान.. देखिए

मुख्यमंत्री ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे उनसे मिलने अस्पताल न आएं, वे एक सामान्य मरीज की तरह अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। मुलाकात के लिए आने वाले समर्थकों से अन्य मरीजों का समस्या होगी। आपकी दुआएं और शुभकामनाएं मेरे साथ हैं कल सर्जरी के बाद मुझे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Cdo6RaXARdk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers