सीएम के आदेश से अफसरों में मची खलबली, सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंचने के निर्देश, ढिलाई बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई | cm order to government officers, officials reach office at 9 a.m.

सीएम के आदेश से अफसरों में मची खलबली, सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंचने के निर्देश, ढिलाई बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

सीएम के आदेश से अफसरों में मची खलबली, सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंचने के निर्देश, ढिलाई बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 27, 2019/8:14 am IST

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के एक आदेश से सरकारी अफसरों में खलबली मच गई है। सीएम ने अफसरों के काम में कसावट लाने के लिए एक फरमान जारी किया है। योगी के आदेश के मुताबिक प्रदेश के सभी अफसरों को सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंचना है। तत्काल प्रभाव से इस निर्देश का पालन करने को कहा गया है। नियम तोड़ने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। निर्देश की जानकारी सभी विभागों के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में दे दी गई है।

पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बीजेपी को नियम, कानून, और संविधान पर नहीं है भरोसा

दरअसल राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार उठ रहे सवाल को लेकर सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ एक मीटिंग की थी। इस दौरान उन्होंने अफसरों की जमकर क्लास लगाई थी। निर्देश के मुताबिक सूबे के अधिकारी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षकों को हर हाल में सुबह 9 बजे तक दफ्तर पहुंचने का फरमान जारी किया गया। साथ इसके तत्काल प्रभाव से पालन करने को कहा गया है। ढिलाई बरतने या शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- एसपी ने 7 आरक्षक को किया बर्खास्त, फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार प…

इस मकान से मचा है घमासान.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dsCLBJAHS2Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers