सीएम का इंदौर दौरा कल, शहर को देगें कई सौगातें, पूरा कार्यक्रम देखिए | CM visits Indore tomorrow, will give many gifts to the city, see the whole program

सीएम का इंदौर दौरा कल, शहर को देगें कई सौगातें, पूरा कार्यक्रम देखिए

सीएम का इंदौर दौरा कल, शहर को देगें कई सौगातें, पूरा कार्यक्रम देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : December 6, 2019/4:32 pm IST

इंदौर। मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को इंदौर दौरे के दौरान शहर को कई सौगातें देंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री कमलनाथ दो बजकर 15 मिनट पर भोपाल से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेगे । यहां से वे सीधा लालबाग जाएंगे, लालबाग में मुख्यमंत्री ई सफर की शुरुवात के साथ ही टूरिज्म फेस्ट का भी उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढ़ें —  चाय बागान से महिला समूहों के खिले चेहरे, लाखों कमाई का जरिया बनी चाय की खेती

इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री डेली कॉलेज में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे । इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री का ब्रिलियंट एग्जिबिशन सेंटर पहुंचेगे साथ ही यहां रोटरी क्लब के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। और अंत में निपानिया में संजीवन क्लीनिक का उद्घाटन करेंगे। संजीवन क्लीनिक मौहल्ला क्लीनिक की तर्ज पर बनाए जा रहे क्लीनिक है। यहां स्वास्थ्य विभाग की और मरीजों का ईलाज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें — निजी अस्पताल में महिला की मौत का मामला, अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद थाने पहुंचे डॉक्टर, विरोध में बंद किया इलाज

संजीवनी क्लीनिक के उद्घाटन के साथ ही मुख्यमंत्री शाम 7 बजकर 35 मिनट पर इंदौर से रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की है।

यह भी पढ़ें — जब प्याज की माला पहनकर नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी, प्याज छीनने झपट पड़े लोग, SP ने दी पुलिस सुरक्षा