राष्ट्रीय खेल दिवस पर सीएम ने दी शुभकामनाएं, खिलाड़ियों को लेकर कही ये बड़ी बात | CM wishes on National Sports Day, This big thing about the players

राष्ट्रीय खेल दिवस पर सीएम ने दी शुभकामनाएं, खिलाड़ियों को लेकर कही ये बड़ी बात

राष्ट्रीय खेल दिवस पर सीएम ने दी शुभकामनाएं, खिलाड़ियों को लेकर कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 29, 2019/12:57 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर सभी खेल प्रेमी लोगों को और खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान सीएम कमलनाथ ने हॉकी के महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की स्मृति को नमन करते हुए कहा कि खेल दुनिया को आपस में जोड़ने वाली संस्कृति को जन्म देते हैं।

ये भी पढ़ें: आंखफोड़वा कांड को लेकर प्रशासन ने दिखाई सख्ती, अस्पताल के डायरेक्टर सहित 3 डॉक्टरों के 

सीएम कमलनाथ ने कहा कि हार-जीत से परे खेलों की संस्कृति भेदभाव मिटा देती है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा से सिर्फ मैडल नहीं दिल भी जीतते हैं। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार खेलों के लिए जरूरी अधोसंरचनात्मक सुविधाएं बढ़ाने के लिये प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें: असमाजिक तत्वों ने पुलिस की टीम पर किया हमला, आरक्षक घायल

वहीं राष्ट्रीय खेल दिवस पर सीएम कमलनाथ ने ये भी कहा कि खिलाड़ियों को स्वस्थ वातावरण और गुणात्मक प्रशिक्षण देकर अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए तैयार करने पर और ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। प्रदेश में नई खेल प्रतिभाओं की खोज निरंतर जारी रहेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mcpGbKYlJdA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers