CMHO ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने का किया ऐलान, कहा वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, डर के माहौल से दूर रहने की अपील | CMHO first announced to install Corona vaccine, said vaccine completely safe, appeal to stay away from fear environment

CMHO ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने का किया ऐलान, कहा वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, डर के माहौल से दूर रहने की अपील

CMHO ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने का किया ऐलान, कहा वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, डर के माहौल से दूर रहने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 12, 2021/6:30 pm IST

जबलपुर । जिले के सीएमएचओ डॉक्टर रत्नेश कुररिया ने कोरोना वैक्सीन को लेकर, अफवाह और डर के माहौल को खत्म करने के लिए अहम पहल की है… सीएमएचओ ने ऐलान किया है कि वो जबलपुर में खुद को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे…. सीएमएचओ डॉक्टर रत्नेश कुररिया के अलावा जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर पी के कसार भी अस्पताल में सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे।

read more: कार सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, युवक की हालत गंभीर

सीएमएचओ का कहना है कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इससे कोरोना से प्रतिरोधक क्षमता ही मिलनी है.. लेकिन फिर भी जब कुछ स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं में वैक्सीन को लेकर डर या भय का माहौल है जिसे दूर करने के लिए सीएमएचओ और मेडिकल कॉलेज के डीन ने सबसे पहले खुद को वैक्सीन लगवाने का ऐलान किया है.।

read more: कड़कनाथ में पाया गया बर्ड फ्लू! इसी गाँव में कड़कनाथ चूजों के लिए क्र…

सीएमएचओ ने लोगों और स्वास्थ्य कर्मियों को अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी है… सीएमएचओ के मुताबिक जबलपुर में कोरोना वैक्सीन की पहली खेप बुधवार या गुरुवार तक पहुंच जाएगी जिसके बाद फ्रण्ट लाईन कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीनेशन किया जाएगा जिसमें पहली वैक्सीन वो खुद को लगवाएंगे।

 
Flowers