कोरोना के खिलाफ लड़ाई में गोयल ग्रुप की सराहनीय पहल, श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैंपेन की शुरुआत | Commendable initiative of Goyal Group in the fight against Corona, Mega Vaccination event started for workers

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में गोयल ग्रुप की सराहनीय पहल, श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैंपेन की शुरुआत

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में गोयल ग्रुप की सराहनीय पहल, श्रमिकों के लिए मेगा वैक्सीनेशन कैंपेन की शुरुआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 2, 2021/2:13 pm IST

रायपुर। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में गोयल ग्रुप ने एक बड़ी पहल की है। ग्रुप की ओर से मेगा वैक्सीनेशन कैंपेन आज शुरू किया गया। छत्तीसगढ़ में किसी प्राइवेट ग्रुप की ओर से ये पहला और सबसे बड़ा फ्री वैक्सीनेशन कैंपेन है। इसमें श्रमिकों और उनके परिजनों को टीका लगाने की शुरुआत की गई।

read more: भाजपा का “देश के साथ एक संवाद” कार्यक्रम संपन्न, रमन सिंह ने कहा ‘च…

बजरंग पावर और इस्पात लिमिटेड बोरझरा में कार्यक्रम की शुरुआत विधायक सत्यनारायण शर्मा ने की। उन्होंने ही पहला वैक्सीन लगाए जाने के बाद सर्टिफिकेट भी दिया। कोरोना की 12 हजार वैक्सीन मंगवाकर गोयल ग्रुप ने ये पहल की है। जिसमें सूदुर आदिवासी अंचल के कामगारों और उनके परिवार वालों को टीका लगाया जा रहा है।

read more: रायपुर पहुंची वैक्सीन की करीब 3 लाख 60 हजार डोज, 45 साल से अधिक उम्…

इस अवसर पर विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि गोयल ग्रुप एक संयुक्त परिवार का बेहद अच्छा उदाहरण है। जिसमें सभी की बेहतरी का ख्याल रखा जाता है। गोयल ग्रुप के चेयरमैन सुरेश गोयल ने कहा कि सभी की सेवा करना हमारा उद्देश्य है और हम हमेशा अपने श्रमिकों के साथ थे…हैं… और आगे भी रहेंगे।

read more: प्रदेश में आज से अस्पतालों में शुरू होगी ओपीडी, संक्रमण कम होने पर …

कार्यक्रम में विधायक सत्यनारायण शर्मा के साथ ही गोयल ग्रुप चेयरमैन सुरेश गोयल, वाइस चेयरमैन राजेंद्र गोयल, डायरेक्टर आनंद गोयल और गोयल ग्रुप के MD नरेंद्र गोयल मौजूद रहे।